जानिए कौन है वो शख्स, जिसने हार्दिक को थप्पड़ मारा

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल जन आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे थे कि तभी एक आदमी मंच पर चढ़ा और हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने लगा। मंच पर मौजूद लोगों ने उस आदमी को जल्द ही पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की।

Update: 2019-04-20 11:08 GMT
फ़ाइल फोटो

गुजरात: यहां के सुरेंद्र नगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल जन आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे थे कि तभी एक आदमी मंच पर चढ़ा और हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने लगा। मंच पर मौजूद लोगों ने उस आदमी को जल्द ही पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की।

वहां पर मौजूद हार्दिक के समर्थकों ने उस इंसान को इतना पीटा कि हॉस्पिटल पहुंचा दिया वह इंसान अभी पुलिस की हिरासत में हैं और उसका इलाज़ जारी है। हार्दिक को थप्पड़ मारने वाला ये आदमी कौन था? और इसने ऐसा क्यों किया, इसका खुलासा हो गया है। सुरेंद्रनगर के एसपी महेंद्र बघेडिया ने बताया कि इसका नाम तरुण गज्जर है, और यह किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है।

मीडिया से बातचीत में तरुण ने हार्दिक को मारने के पीछे की वजह बताया और कहा कि 'जिस वक्त पाटीदार आंदोलन चल रहा था उस दौरान मेरी पत्नी प्रेग्नेंट थी। हॉस्पिटल में उसका ट्रीटमेंट चल रहा था।

उस दौरान मुझे बहुत दिक्कतें आईं। मैंने उसी वक्त सोच लिया था कि मैं इस बंदे को मारूंगा। मुझे कैसे भी करके उसे सबक सिखाना था। एक बार फिर अहमदाबाद में एक रैली की वजह से मैं अपने बच्चे के लिए दवाएं नहीं ले सका था क्योंकि सब कुछ बंद था। हार्दिक पटेल सड़कें बंद कर देता है, वह जब चाहे गुजरात को बंद कर देता है, है क्या वह? गुजरात का हिटलर है?

इस हमले के कुछ देर बाद ही हार्दिक पटेल का बयान आया हार्दिक ने कहा, बीजेपी मुझ पर हमले करवा रही है। बीजेपी मुझे मरवाना चाहती है लेकिन उन्हें नहीं मालूम कि मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। हम चुप नही रहेंगे।

ये भी पढ़ें...SC ने हार्दिक पटेल मामले में सजा के निलंबन पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार

Tags:    

Similar News