GALLERY:देखें SRK की बेटी का ये अवतार, मां ने कहा-ब्रिटिश चार्म

Update: 2018-06-09 05:40 GMT

मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। किंग खान भी अक्सर अपनी लाडली बेटी के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब सुहाना की मां गौरी खान ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Full View

गौरी खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुहाना बेहद ही ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। गौरी ने तस्वीर के साथ लिखा, “द ब्रिटिश चार्म।” गौरी ने जो तस्वीर शेयर की है वो किसी रेस्टोरेंट की लग रही है। तस्वीर में सुहाना के साथ दो महिलाएं और भी नज़र आ रही हैं. सुहाना ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं।

Full View

Full View

अभी पिछले महीने ही सुहाना 18 साल की हुईं हैं. सुहाना के बर्थडे पर शाहरुख खान ने बेहतरीन कैप्शन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। यही नहीं गौरी खान ने भी सुहाना के बर्थडे बैश से पहले की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Full View

Full View

सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर अक्सर अटकलें लगाई जाती रही हैं. इस बारे में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, “सुहाना एक अदाकारा बनना चाहती हैं, लेकिन मैंने उसे साफ कह दिया है कि पहले उसे अपना ग्रेजुएशन पूरा करना होगा, तभी वो फिल्म इंडस्ट्री में आ सकती हैं।”

Full View

Tags:    

Similar News