फैशन डिज़ाइनिंग स्टूडेंट्स ने पेश किया मदर्स डे स्पेशल कलेक्शन

Update: 2016-05-07 10:25 GMT

इंदौर: इंदौर के कुछ फैशन डिज़ाइनिंग स्टूडेंट्स ने मदर्स डे स्पेशल कलेक्शन तैयार किया हैं। फैशन डिजाइन फर्स्ट इयर की 10 स्टूडेंट्स ने ये कलेक्शन तैयार किया है। 8 मई को मदर्स डे की प्री-इवनिंग पर एसडीपीएस वुमंस कॉलेज के एनुअल शो में ये कलेक्शन प्रेज़ेंट किया जाएगा।

इसमें फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स अपने डिज़ाइंन शो करेंगे। इसके लिए शुक्रवार को ब्राज़ील, दिल्ली और मुंबई से मॉडल्स इंदौर पहुंची है। स्टूडेंट्स की 3 साल की मेहनत इस शो में नज़र आएगा। उन्हें परखेंगे फैशन डिज़ाइनर विक्रम फड़नीस। डिफरेंट थीम्स पर 16 कलेक्शंस प्रेज़ेंट किए जाएंगे। इस शो का हिस्सा इंडियन मॉडल्स के साथ ब्राज़ील की मॉडल ब्रैंडा और नारा भी होंगी।

प्रिंसिपल हेमंत कौशिक ने कहा कि ये स्टूडेंट्स की मेहनत और यूनिक थीम्स पर क्रिएटिव और थॉटफुल डिज़ाइंस है। असल में ये आर्ट पीसेस हैं। ईकोज़ ऑफ टाइम नाम का एक कलेक्शन है जिसमें बच्चों ने समय को गारमेंट्स में दिखाया। घड़ी के डायल्स को खूबसूरती से इस्तेमाल किया है। द अदर मी कलेक्शन में स्प्लिट पर्सनालिटी को थीम लेते हुए ब्लैक एंड व्हाइट के साथ रेड ह्यूज़ इस्तेमाल किए हैं। इस क्लेकशन को मदर डे की एक दिन पहले प्रेजेंट करके स्टूडेंट्स एक तरह से इस दिन को सेलिब्रेट भी कर रहे है।

Tags:    

Similar News