Omg:क्या हुआ निया शर्मा को, अचानक बीच सड़क पर की ऐसी हरकत

Update: 2018-07-22 05:13 GMT

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में निया की डांस वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि निया आराम से कार में बैठी है और गाने सुन रही है लेकिन अचानक ही वह कार से बाहर निकलती है और डांस करने लगती है।इन दिनों इस वीडियो में आप देखेंगे कि निया आराम से कार में बैठी है और गाने सुन रही है लेकिन अचानक ही वह कार से बाहर निकलती है और डांस करने लगती है।

Full View

निया ने मस्ती भरे अंदाज में इस बात का जिक्र किया है कि मुंबई की ट्रैफिक में गाड़ी को मूव नहीं किया जा सकता है।इन दिनों निया ने कलर्स चैनल के थ्रिलर शो ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में अर्जुन बिजलानी और अलीशा पवार मुख्य भूमिका निभाती है।

Full View

एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ सीरियल के जरिए उन्होंने लाखों दिलों में खास जगह बना ली थी।इसके बाद जब निया को एशिया की टॉप सेक्सी महिलाओं की टॉप 3 लिस्ट में जगह मिली तो जैसे उनकी किस्मत ही चमक गई। निया ने इस खिताब को हासिल करने के बाद ना सिर्फ ढ़ेर सारे फोटोशूट करवाए बल्कि उन्होंने विक्रम भट्ट की ‘ट्विस्टेड’ के जरिए वेब सीरीज के दुनिया में कदम रख दिया।

Full View

Full View

Tags:    

Similar News