अब कैश की किल्लत से मिलेगी निजात, जब ओला कैब आपके घर लेकर आएगी पैसा

एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला कैब्स जल्द ही अब आपके घर तक माइक्रो एटीएम भी लेकर आएगी। इसके लिए कंपनी ने निजी क्षेत्र के यस बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। अब आप किसी भी बैंक के डेबिट कार्ड से आसानी से कैश निकाल सकेंगे।

Update:2016-12-06 17:47 IST

नई दिल्ली: एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला कैब्स जल्द ही अब आपके घर तक माइक्रो एटीएम भी लेकर आएगी। इसके लिए कंपनी ने निजी क्षेत्र के यस बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। अब आप किसी भी बैंक के डेबिट कार्ड से आसानी से कैश निकाल सकेंगे।

यस बैंक और ओला ने सोमवार को इस सेवा की शुरुआत की। जहां ग्राहक किसी भी बैंक के ग्राहक 2,000 रुपए तक कैश पॉइंट ऑफ सेल (पीओएस) मशीन के माध्यम से कैश निकाल सकते हैं। ओला की कैब में बैंक की ओर से माइक्रो एटीएम की सुविधा प्रदान की जाएगी। जो लोगों के घर के नजदीक कैश की सुविधा प्रदान करेगी।



10 शहरों में 30 स्थानों पर शुरू होगी यह सेवा

-मुंबई

-दिल्ली

-बेंगलुरू

-चेन्नई

-पुणे

-कोलकाता

-चंडीगढ़

-अहमदाबाद

-हैदराबाद

-जयपुर

क्या कहना है ओला और यस बैंक का ?

ओला के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर रघुवेश सरूप ने बताया कि यह बैंकिंग और परिवहन क्षेत्र के साथ मिलकर लोगों को मदद के लिए साथ आने का महत्वपूर्ण समय है।

यस बैंक के कंट्री हेड (ब्रांड एवं खुदरा कारोबार) रजत मेहता ने कहा कि हम ओला के साथ पार्टनरशिप कर यस बैंक के पीओएस मशीनों के जरिए ग्राहकों को आसानी से कैश निकालने की सुविधा प्रदान कर खुश हैं।

Tags:    

Similar News