Tanishq की नई पेशकश 'Mirayah', नए डिजाइनों में खूबसूरत रंगों से सजे आभूषणों की सौगात

भारत के सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा ज्यूलरी ब्रांड तनिश्क ने नवीनतम डिजाइनों में डायमंड ज्यूलरी का एक नया कलेक्शन मिरायाह पेश किया है।

Update: 2017-04-14 10:42 GMT

लखनऊ: भारत के सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा ज्यूलरी ब्रांड तनिश्क ने नवीनतम डिजाइनों में डायमंड ज्यूलरी का एक नया कलेक्शन मिरायाह पेश किया है। आधुनिक दौर की आज़ाद ख्याल महिलाओं के लिए पेश किया गया यह आभूशण संग्रह ऐसी हर महिला की स्टाइल संबंधी प्राथमिकताओं को ध्यान में रखकर खासतौर से तैयार किया गया है। मिरायाह कलेक्शन में वाइब्रेंसी और लाइवलीनैस है जो रंगीन नगों के इन आभूषणों में समाई है और किसी महिला के वार्डरोब में चार चांद लगाते हैं।

इस संग्रह के साथ ही तनिश्क ने टेसल्स पैंडेंट, टू-वे नैकलेस, स्टेटमेंट ब्रेसलैट और कॉकलेट रिंग्स के रूप में इस सीज़न के नवीनतम रुझानों को पेश किया है। रंगीन नगों वाले मिरायाह संग्रह में बेहद खूबसूरत एमेरेल्ड, आकर्षक रूबी, जबर्दस्त सैफायर और आकर्षक गारनेट इस्तेमाल किए गए हैं जो डायमंड और पर्ल के सौंदर्य में और निखार लाते हैं।

तनिश्क ने आज के दौर की महिलाओं के खुशनुमा व्यक्तित्व से प्रेरणा लेते हुए, जो कि जिंदगी को खुलकर गले लगाती हैं, अपनी आकर्षक रेंज के लिए ताज़गी से भरपूर डिजाइन पेश किए हैं। मिरायाह कलेक्शन के जरिए तनिश्क ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया और ट्रैंडी पेश किया है। 100 से ज्यादा आभूषणों वाले मिरायाह संग्रह में टू-वे नैकलेस और टेसल्ड पेंडेंट बेहद खास हैं।

मिरायाह के लॉन्च के बारे में दीपिका तिवारी, जनरल मैनेजर- मार्केटिंग, ज्यूलरी डिवीजजन, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा कि आज के वक्त की महिलाएं स्वतंत्र हैं, उनमें सौम्यता है और वे जिंदगी को भरपूर जीना चाहती हैं। तनिश्क का नवीनतम मिरायाह कलेक्शन आकर्षक है जिसमें उम्दा रंगों की बहार है और यह आधुनिक नारी की अपनी स्वाभाविक चमक-दमक से ही प्रेरित है। मिरायाह वास्तव में, जीवन का उत्सव नीले, हरे, लाल और पीले तमाम रंगों में मनाते हुए हीरों और रंग-बिरंगे नगों से जड़े आधुनिकतम डिजाइनों को पेश करता है। मिरायाह एकदम अनूठा है और सीज़न के नवीनतम फ्लेवर से कदमताल करते इस संग्रह में हर महिला के लिए कुछ खास है।

तनिश्क के हर स्टोर पर कैरेटमीटर उपलब्ध है जो सोने की शुद्धता की सबसे सटीक तरीके से माप करता है और साथ ही पुराने सोने की सर्वोत्तम एक्सचेंज कीमत का भरोसा दिलाता है। तनिश्क में सोना खरीदना या बेचना पूरी तरह से पारदर्शी होता है। तनिश्क ने हाल ही में सोने के उन गहनों की खरीदारी संबंधी अपने नियमों को नए सिरे से पेश किया है जो तनिश्क के नहीं होते। अब कोई भी 22 कैरेट सोने में निर्मित अपने पुराने गहनों को मात्र 2 प्रतिशत की कटौती के साथ तनिश्क में बेच सकता है।

तनिश्क के बारे में टाटा समूह की तनिश्क ज्यूलरी श्रेष्ठ कलाकारी, विशिष्ठ डिजाइनों और शुद्धता की गारंटी का दूसरा नाम है। उसने अपने लिए गर्वीला स्थान बनाया है और यह देश की ऐसी एकमात्र ब्रांड है जो भारतीय महिलाओं के मन को समझने की कोशिश करती है। उन्हें ऐसे आभूशण उपलब्ध कराती है जो उनकी आधुनिक और परंपरागत आकांक्षाओं के अनुरूप हों।

भारत के एकमात्र राष्ट्रीय ज्यूलर तनिश्क 5,000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूज़न लुक के सोने और नगों के जड़ाऊ आभूषणों (22 एवं 18 कैरेट सोने से निर्मित) की पेशकश करता है। इन आभूशणों का निर्माण अत्याधुनिक उपकरणों की मदद से पूर्ण रूप से एकीकृत निर्माण इकाइयों में किया जाता है। तनिश्क की खुदरा श्रंखला में वर्तमान में 120 शहरों में 206 एक्सक्लूसिव बुटिक शामिल हैं।

Tags:    

Similar News