ये TOP-5 बैग बने लड़कियों की पहली पसंद, जानें क्यों हैं ख़ास

Update: 2018-07-10 07:02 GMT

लखनऊ: किसी भी सफ़र में जाना हो या फंक्शन, कॉलेज सहित कहीं भी जाने से पहले हम बैग लेते हैं। जिससें की उसमें हम अपनी जरूरतों का थोड़ा-बहुत सामान रख सकें। साथ ही साथ दिखने में स्टाइलिश भी लगे। ऐसे बैग मार्केट में आराम से मिल जाते हैं। इन दिनों ब्राइट और डार्क कलर्स के बैग्स फैशन में छाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें - इन TOP-5 तरीकों से करें लड़कों को इम्प्रेस, फ़ौरन बोलेंगे– ‘हाँ’

लड़कियां अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आउटफिट्स के साथ स्टाइलिश हैंडबैग, क्लच, जि़प पाउच, पोटली, टोट या स्लिंग बैग का चुनाव करती हैं। जो उनके लुक को और भी ज्यादा ट्रेडी बनाता हैं। आज कल की यंगस्टर्स बकेट बैग्स ज्यादा पसंद करती हैं। अगर इन बैग्स में थोड़ा रजिस्थानी डिज़ाइन हो तो और ज्यादा खूबसूरत लगते हैं।

स्लिंग बैग्स

लड़कियां स्टाइलिश और स्मार्ट दिखने के लिए स्लिंग बैग्स को चुन सकती हैं खुद को नया लुक लेने के लिए अपने आउटफिट्स के साथ स्टाइलिश हैंडबैग, क्लच, जि़प पाउच, पोटली, टोट या स्लिंग बैग भी एक अच्छा ऑप्शन भी हो सकता है।

स्पोर्ट्स बैग्स

आज कल मार्केट में इस तरह के स्टाइलिश स्पोर्ट्स बैग्स मौजूद हैं जिसमें आप अपने स्पोर्ट्स का सामान रखने के साथ साथ अपने कॉलेज और कही भी छोटी सैर पर लेकर जा सकते हैं।

शॉपिंग बैग्स

शॉपिंग के लिए मार्केट में ऐसे डिजाइनर बैग्स हैं। जो आपको खरीदारी के साथ-साथ आकर्षक दिखने में मदद करेगा।

क्लच बैग्स

किसी भी फंक्शन में जाने के लिए या शॉपिंग के लिए पैसे रखने हो तो आप क्लच बैग्स का यूज़ कर सकती हैं। ये साड़ी वगैरह पर काफी फैशनेबल लगता हैं।

ये भी पढ़ें - 15 हजार किलो सोने से बना है ये मंदिर, दर्शन पाने को तरसते भक्त

बैकपैक्स

अगर आपने किसी छोटे सफ़र पर जाने का प्लान बनाया हैं तो इन बैग्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। जो मार्केट में आसानी से उपलब्ध हैं। और लड़कियां अगर पिंक कलर का बैग कैरी करती हैं तो उनको ये बेहद स्टाइलिश लुक देगा।

 

Similar News