मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी सुरेश राणा बोले- सरकार बनवाओ आजम को भेजूंगा जेल

बीजेपी युवा मोर्चा के युवा सम्मलेन में पहुंचे मुजफ्फरनगर दंगो के आरोपी बीजेपी के विधायक सुरेश राणा ने मंच से ऐलान किया है कि 2017 में उनकी सरकार बनवाओ तो वह आजम खान को उसी वज्र वाहन से जेल भेजेंगे जिस वज्र वाहन से उन्हें जेल भेजा गया था।

Update: 2016-12-01 19:34 GMT

मेरठ/मुजफ्फरनगर : बीजेपी युवा मोर्चा के युवा सम्मलेन में पहुंचे मुजफ्फरनगर दंगो के आरोपी बीजेपी के विधायक सुरेश राणा ने मंच से ऐलान किया है कि 2017 में उनकी सरकार बनवाओ तो वह आजम खान को उसी वज्र वाहन से जेल भेजेंगे जिस वज्र वाहन से उन्हें जेल भेजा गया था।

सुरेश राणा ने कहा कि उन्हें आज तक उस वज्र वाहन का नंबर याद है। बीजेपी युवा मोर्चा के इस सम्मलेन को बीजेपी के युवा मोर्चा के संयोजक पंकज सिंह सहित जिले के कई बीजेपी नेताओं ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें ... सुरेश राणा ने कहा- आजम का दिमागी संतुलन खराब, यहां आएं सस्ते में इलाज करवा दूंगा

मुजफ्फरनगर के टाउनहाल मैदान में गुरुवार को बीजेपी द्वारा युवा सम्मलेन आयोजित किया गया था। जिसमें बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक सुरेश राणा और यूपी बीजेपी युवा मोर्चा के संयोजक पंकज सिंह चीफ गेस्ट थे। इस कार्यक्रम में बीजेपी के सैकड़ो कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

मंच से बोलते हुए सुरेश राणा ने समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री आजम खान पर वार करते हुए उन्हें मुज़फ्फरनगर दंगो का मुख्य आरोपी बताया। उन्होंने कहा की यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद वह आजम खान को उसी पुलिस वज्र वाहन से जेल भेजने का काम करेंगे जिस वज्र वाहन से उन्हें दंगो का आरोपी बनाकर जेल भेजा गया था।

Tags:    

Similar News