Meerut News: अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया इजरायल का समर्थन, कहा-हमले बिल्कुल सही है..

Meerut News: अखिल भारत हिंदू महासभा ने इजरायल का समर्थन किया है। महासभा ने कहा कि राष्ट्र की रक्षा के लिए इजरायल फिलिस्तीन या गाजा पट्टी पर हमले कर रहा है वह बिल्कुल सही है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-10-24 15:33 IST

अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया शस्त्र पूजन (न्यूजट्रैक)

Meerut News: अखिल भारत हिंदू महासभा के नेताओं ने इजरायल के समर्थन की घोषणा की है। महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि हम इजराइल का पूर्णता से समर्थन करते हैं क्योंकि इजरायल अपने नागरिकों और राष्ट्र की रक्षा के लिए फिलिस्तीन या गाजा पट्टी पर जो भी हमले कर रहा है वह बिल्कुल सही है। अब हमें भी मन में श्रीराम शरीर में परशुराम और हाथ में नाथूराम जैसे विचारों को शामिल करना पड़ेगा।

शस्त्र पूजन के बाद किया गया अस्त्रों का प्रदर्शन

इस मौके पर कार्यालय परिसर में प्राचीन अस्त्र-शस्त्र जैसे तलवार,गदा, त्रिशूल, भाला, लठ्ठ सहित अन्य अस्त्रों-शस्त्रों का तिलक कर पूजा पाठ करते हुए कार्यकर्ताओं द्वारा अस्त्र-शस्त्र को चला कर उनका प्रदर्शन भी किया गया। इस दौरान जय हिन्दू राष्ट्र, जय श्रीराम, नाथूराम गोडसे अमर रहे, वीर नाना आप्टे अमर रहे के नारों से सारा कार्यालय गूंज उठा। कार्यालय में उपस्थित हिंदू महासभा के सभी कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिंदू धर्म अनुसार प्राचीन अस्त्र शस्त्र रखना हमारा धार्मिक व मौलिक अधिकार भी हैं। हमारे सभी पूज्य देवी देवताओं के हाथों में हमेशा कोई न कोई अस्त्र शस्त्र रहे हैं।


इससे पहले मेरठ शहर शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय परिसर में स्थापित अमर हुतात्मा नाथूराम गोडसे नाना आप्टे धाम पर गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी हिंदू महासभा के वयोवृद्ध नेता पंडित अशोक शर्मा के सानिध्य में विजयादशमी के पावन पर्व को बड़ी धूमधाम से प्राचीन अस्त्र शस्त्रों का पूजापाठ अनुष्ठान कर मनाया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष मेरठ अभिषेक अग्रवाल ने किया।

Also Read-UP Politics: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय दिल्ली पहुंचे, सपा से तल्खी और प्रदेश कार्यकारिणी पर चर्चा, जल्द हो सकता है बड़ा ऐलान

कार्यक्रम के आरंभ में सभी पूज्य देवी देवताओं का आवाहन किया गया। तत्पश्चात कार्यालय परिसर में स्थापित नाथूराम गोडसे, नाना आप्टे की पूज्य प्रतिमा सहित सभी महापुरुषों के चित्रों को तिलक करते हुए पुष्प माला अर्पण करते हुए हिन्दू महासभा सभा के सभी महान क्रांतिकारी नेताओं का स्मरण किया गया। कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत प्रताप सिंह, राणा महानगर कार्यालय मंत्री दीपक शर्मा, प्रचार मंत्री अरविंद शर्मा, शेखर शर्मा आशीष जैन प्रथम दीक्षित उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News