कुदरत का कहर: हरदोई में आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत 2 झुलसे

जिले में आकाशीय बिजली गिरने से अलग अलग स्थानों पर 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोग झुलस गए।मामलों की जानकारी मिलते ही एसडीएम समेत लेखपाल भी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की।एडीएम ने बताया कि सभी को सीएम सहायता कोष से मदद दिलाई जाएगी।

Update: 2019-02-15 05:18 GMT

हरदोई: जिले में आकाशीय बिजली गिरने से अलग अलग स्थानों पर 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोग झुलस गए।मामलों की जानकारी मिलते ही एसडीएम समेत लेखपाल भी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की।एडीएम ने बताया कि सभी को सीएम सहायता कोष से मदद दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें.....Agra- आकाशीय बिजली से कई मकानों में आई दरारें, आकाशीय बिजली से घरों की छत, दीवाल गिरी

जिले के थाना हरपालपुर के ग्राम जनियामऊ का निवासी सत्यपाल पुत्र रक्षपाल खेतों में घूम रहा था दोपहर बाद अचानक आई तेज बारिश के समय आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गयी।वहीं लोनार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेवादा मे तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से आरिफ अली 12 की मौके पर मौत हो गई। इसी लोनार थाना क्षेत्र के बघौरी गांव में रामनिवास पुत्र धम्मा की भी मौत हो गयी जबकि एक युवक झुलस गया।

यह भी पढ़ें.....आकाशीय बिजली गिरने से सात बच्चों की मौत, एक बच्चे की गाय ने बचा ली जान

वहीं आकाशीय बिजली गिरने से टड़ियाँवा थाना क्षेत्र के ग्राम बरबतापुर मजरा साखिन में श्रीदेवी पत्नी रमेश की मौत हो गयी जबकि अट्टू झुलस गया।मामलों की सूचना पाकर एसडीएम सदर समेत लेखपाल मौके पर पहुंचे आवश्यक कार्रवाई की।इस मामले में अपर जिलाधिकारी संजय सिंह ने बताया कि सभी मामलों में लिखा पढ़ी कर ली गयी है और सभी पीड़ित परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से आवश्यक सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

Tags:    

Similar News