पुलिस ने पैसे लेकर बच्चे के किडनैपर को किया आजाद, परिजनों ने की शिकायत

यूपी के शाहजहांपुर मे दो महीने पहले 6 साल के बच्चे का अपहरण होने के मामले में अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के बदले फिरौती की मांग की है।

Update: 2017-09-28 12:32 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर मे दो महीने पहले 6 साल के बच्चे का अपहरण होने के मामले में अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के बदले फिरौती की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को रिहा कर दिया है। और तो और कोई कार्रवाई भी नहीं की। ना ही उनके बेटे के बारे मे कोई जानकारी हासिल की। फिलहाल मां ने आलाधिकारियों से मामले की शिकायत कर बच्चे को सही सलामत लाने की गुहार लगाई है। एसपी ग्रामिण ने मामले के जांच के आदेश दिए है।

मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी वसीम काला ढेर, गैंग का था सरगना

क्या है पूरा मामला?

- मामला थाना कलान के रूकनपुर गांव का है। जहां 1 अगस्त 2017 को वसीम खान का 6 साल के बेटे नाजिम का अपहरण हो गया था।

- पिता वसीम ने बताया कि उसका बेटा घर के बाहर खेल रहा था। तभी अचानक वह गायब हो गया।

- उसने काफी तलाशने के बाद उसकी थाने मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन करीब एक महिने बाद उसके पास पड़ोस मे रहने वाले जाबुल हसन ने फोन किया।

- फोन पर उसने बच्चे को जान से मारने की धमकी देते हुए बच्चे के एवज में फिरौती की मांग की।

- जिसकी शिकायत उसने थाने में की। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा कर लिया लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नही कर रही थी।

- उसने जसी तैसे पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करवाया। आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तो लिया मगर बाद में पैसे मिलते ही उसे छोड़ दिया।

एसपी ने दिए जांच के आदेश:

- इस मामले पर एसपी ग्रामिण सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि करीब दो माह पहले बच्चे की गुमशुदगी दर्ज की थी। परिजनों के संदेह के चलते अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। इस मामले की जांच की जा रही है। बच्चे को जल्द बरामद करने की कोशिश की जा रही है। परिजनों ने आरोपी को थाने से छोङें जाने की शिकायत की है उसकी भी जांच कराई जा रही है। जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Similar News