Raebareli Accident News: सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत मासूम की मौत, कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर

Raebareli Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। यहां अनियंत्रित कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-03 16:09 GMT

कार बाइक की टक्कर में पति-पत्नी समेत मासूम की मौत: Photo- Newstrack

Raebareli Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। यहां अनियंत्रित कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार पति पत्नी और और एक मासूम बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक पर ही सवार दो अन्य नाबालिग बच्चे गंभीर तौर पर घायल हो गये हैं।

मामला गुरबख्शगंज थाना इलाके में बदई के पुरवा का है जहां सरेनी थाना इलाके में पूरे लालू के रहने वाले मंजेश बाइक पर पत्नी व तीन बच्चों के साथ कहीं जा रहे थे। उसी दौरान बदई के पुरवा के पास अनियंत्रित कार ने बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि पति पत्नी व एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य नाबालिग बच्चे गंभीर तौर पर घायल हुए हैं जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत

स्थानीय लोगों के मुताबिक दुर्घटना के समय एक महिला ड्राइविंग सीट पर थी जिसे बगल में बैठा पुरुष चलाना सिखा रहा था। देशराज.. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सुमित ने बताया कि लालगंज की तरफ से मोटरसाइकिल से सवार लोग आ रहे थे, रायबरेली की तरफ से एमजी हेक्टर करआ रही थी जिनका गुरबक्सगंज थाना क्षेत्र के बधइ के पुरवा के पास एक्सीडेंट हो गया। जिसमें कार ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी और मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

जिला अस्पताल के डॉक्टर अतुल पांडेय, इएमओ ने बताया की यहां तीन लोग आए हैं अटोरा के पास कहीं एक्सीडेंट हुआ है पति-पत्नी एक बच्ची जो डेड अवस्था में आए हैं इनको मरचुरी में पोस्टमार्टम के लिए रख दिया गया है।

Tags:    

Similar News