शामली: AAP के जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, कातिल निकला ये शख्स

आप के जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है। दोस्त ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Update: 2021-03-27 11:18 GMT

शामली: यूपी के शामली में आप पार्टी के जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है। दोस्त ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या में मृतक का दोस्त व उसके तीन सहयोगी शामिल थे। हत्या का कारण पैसो का लेनदेन बताया जा रहा है।

अवैध असलहा भी बरामद

हत्यारोपी नेता की हत्या कर फरार हो गया था, जिसमे पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी और इस मुकदमें में जाँच उपरांत हत्यारोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके कब्जे से पुलिस ने अवैध असलहा भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन! स्वास्थ्य मंत्री बोले- वायरस को रोकने का समाधान नहीं

दरअसल मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गाँव लांक का है। गाँव मे 22.3.2021 को सांय करीब 10 एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक युवक का नाम धीरज पुत्र राज सिंह है। मृतक धीरज आप पार्टी का जिला प्रवक्ता का पद था। धीरज अपने गाँव स्थित फार्म हाउस पर उपस्थित था। उसी दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी और हत्या कर फरार हो गए थे।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210327-WA0045-1.mp4"][/video]

जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस से की थी और नामजद तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी थी। जिसका पुलिस ने अल्प समय मे खुलासा कर दिया है और मृतक के दोस्त सहित तीन सहयोगीयो को गिरफ्तार कर लिया है हत्यारोपी दोस्त का नाम नीटू पुत्र धर्मपाल है जिसने अपने 3 सहयोगी के साथ मिलकर धीरज की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें: मां बनी हत्यारन: डेढ़ साल के बच्चे को दी दर्दनाक मौत, वजह जान चौंक जाएंगे आप

इसलिए की थी हत्या

आरोपी तीनो सहयोगियों के नाम अचिन पुत्र धर्मवीर, किरनपाल पुत्र बोहरंग व कपिल पुत्र राज सिंह निवासी है, जिनके कब्जे से पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक धीरज से हत्यारोपी नीटू का पैसे लेंनदेंन को लेकर विवाद था, जिसके चलते दोनो के बीच कहासुनी हुई और कहासुनी में नीटू ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकत धीरज की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Tags:    

Similar News