×

मां बनी हत्यारन: डेढ़ साल के बच्चे को दी दर्दनाक मौत, वजह जान चौंक जाएंगे आप

यहां पर मां मनोरमा ने अपने डेढ़ साल के मासूम बेटे अनिकेत की जान ले ली। शुक्रवार को पुलिस की पूछताछ में मनोरमा ने बताया कि वो बच्चे की बदमाशियों से परेशान थी, ऐसे में उसने मासूम की जान ले ली।

Shreya
Published on: 27 March 2021 9:53 AM GMT
मां बनी हत्यारन: डेढ़ साल के बच्चे को दी दर्दनाक मौत, वजह जान चौंक जाएंगे आप
X
मां बनी हत्यारन: डेढ़ साल के बच्चे को दी दर्दनाक मौत, वजह जान चौंक जाएंगे आप

गोरखपुर: खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से है, जहां पर एक मां की हैवानियत सामने आई है। इस मामले में सभी को हैरान करके रख दिया है। एक मां ने अपने डेढ़ साल के बेटे को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला। मां ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल लिया है। हालांकि महिला ने हत्या की जो वजह बताई है, उसे सुनकर सभी हैरान हैं।

बच्चे की बदमाशियों से थी परेशान

ये पूरा मामला बेलीपार थाना क्षेत्र के भीटी गांव का है। यहां पर मां मनोरमा ने अपने डेढ़ साल के मासूम बेटे अनिकेत की जान ले ली। शुक्रवार को पुलिस की पूछताछ में मनोरमा ने बताया कि वो बच्चे की बदमाशियों से परेशान थी, ऐसे में उसने मासूम की जान ले ली। पुलिस के मुताबिक, महिला को इस बात का बिल्कुल पछतावा भी नहीं है कि उसने अपने बच्चे की जान ले ली।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में कोरोना का कहर: सरकारी कार्यालयों में हड़कंप, कई दफ्तर सील

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने बच्चे को मानसिक रोगी तक करार दे दिया। फिलहाल पुलिस ने मनोरमा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में नामजद नाना और दो मौसी पूछताछ में बेगुनाह पाए गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया है।

crime (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

इसलिए मां ने उठाया ये कदम

बकौल पुलिस मनोरमा दूसरा बच्चा नहीं चाहती थी। उसकी पहले एक बेटी हुई और फिर बेटा। बेटा काफी चंचल था, जो कि मनोरमा को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। ऐसे में मनोरमा ने बेटे की जान ले ली। महिला ने खुलासा किया है कि पहले उसने बेटे अनिकेत को किसी तालाब में फेंकने की साजिश रची थी, लेकिन दरवाजे पर पिता और अन्य लोगों के होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाई।

लेकिन जैसे ही उसे मौका मिला वो बेटे को छत पर लेकर गई और पानी की टंकी में उसे डालकर ढक्कन बंद कर दिया। टंकी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: कानपुर: दोस्त का साथ देना पड़ा भारी, दबंगों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

क्या है पूरा मामला?

भीटी गांव निवासी आनंद स्वरूप सिंह की तीन बेटियां हैं, जिनमें से दो बेटियों शशि और वंदना की शादी एक ही घर में हुई है, जो बीते मंगलवार को मायके आई थीं। ऐसे में छोटी बहन मनोरमा भी बेटे अनिकेत को लेकर पति धर्मेंद्र के साथ मायके चली आई। पति मनोरमा को मायके छोड़कर चला गया। रात में अनिकेत घर से गायब मिला, तब घरवालों ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी।

जब बच्चा कहीं नहीं मिला तो नाना आनंद स्वरूप ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पानी की टंकी में से बच्चे का शव बरामद किया। इस बीच बच्चे के पिता धर्मेंद्र ने तहरीर देकर नाना और दोनों मौसी पर हत्या की आशंका जता दी। तो पुलिस शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई। पुलिस ने नाना, दोनों मौसी समेत मनोरमा को भी पूछताछ के लिए बुलाया।

लेकिन जब पूछताछ के दौरान मनोरमा के बयान में बदलाव मिला तो पुलिस को उस पर शक हो गया। इस पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की और फिर मनोरमा ने सारा सच उगल दिया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि नामजद नाना और दोनों मौसियों को छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव दिलाएगा सियासी दलों के नेताओं को विधानसभा का टिकट

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story