×

कानपुर: दोस्त का साथ देना पड़ा भारी, दबंगों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना अर्मापुर में झगड़े के दौरान दोस्त का साथ देना इन युवकों भरी पड़़ गया। दबंगों ने उसे लाठी डंड़ों से पीट कर व गोली मारकर हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 27 March 2021 7:57 AM GMT
कानपुर: दोस्त का साथ देना पड़ा भारी, दबंगों ने की युवक की गोली मारकर हत्या
X
कानपुर: दोस्त का साथ देना पड़ा भारी, दबंगों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना अर्मापुर में झगड़े के दौरान दोस्त का साथ देना इन युवकों भरी पड़़ गया। दबंगों ने उसे लाठी डंड़ों से पीट कर व गोली मारकर हत्या कर दी। वही युवक के दूसरे की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है जिसे पुलिस ने हैलट में भर्ती करा लिया गया है। घटना की जानकारी होते ही देर रात पद ग्रहण करने पहुंचे पुलिस कमिश्नर असीम अरुण भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपियों की तत्काल प्रभाव से गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस टीम का गठन करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: देश में कोरोना का कहर: एक दिन में 291 लोगों की मौत, इस साल का टूटा रिकाॅर्ड

क्या था मामला ?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात शुभम अर्मापुर नहर के पास एक चाय की दुकान में चाय पीने के लिये गया था।होटल एक महिला व उसकी बेटी चलाती है।चाय पीने के दौरान किसी बात पर शुभम का इलाके में रहने वाले दबंग बाबू से विवाद हो गया।देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों बाबू ने अपने साथियों को बुला लिया और शुभम को लाठी डंड़ों से पीटना शुरू कर दिया।किसी प्रकार शुभम ने फोन कर अपने साथी बृजेश व धीरज को फोन कर बुला लिया।

मौके पर पहुंचे बृजेश व धीरज ने मारपीट का विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें भी जमकर पीटा और धीरज को गोली मारकर भाग निकले।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये हैलट में भर्ती कराया‚जहां चिकित्सीय परीक्षण के बाद ड़ाक्टरों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया‚जबकि बृजेश की हालत चिन्ताजनक बताते हुये हैलट में भर्ती कराया दिया।वही घटना की जानकारी मिलते ही कानपुर शहर के पहले पुलिस कमिश्नर असीम अरुण भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन को क्यों नहीं मिल रहा समर्थन, क्या वामपंथ नेतृत्व है जिम्मेदार

क्या बोले एसपी साउथ ?

एसपी साउथ ने बताया कि शुक्रवार की देर रात दो पक्षों में मारपीट हो गई थी।जिसमें आरोपी सोनू ने धीरज को गोली मार दी थी।जिससे उसकी मौत हो गई थी।और वही उसका दूसरा साथी बृजेश घायल हो गया था।जिसका l इलाज अस्पताल में चल रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक महिला किरण व उसके मंगेतर सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।वही गोली चलाने वाले सोनू वह उसके अन्य दो साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

रिपोर्ट - अवनीश कुमार

Newstrack

Newstrack

Next Story