Double Murder in Ambedkar Nagar: पति-पत्नी की हत्या से फैली सनसनी

Double Murder in Ambedkar Nagar: पड़ोसी घर के अंदर गए तो दोनों पति-पत्नी खून से लथपथ घर में मृतक पाए गये।

Report :  Anant kushwaha
Update: 2022-12-24 10:03 GMT

Ambedkar Nagar Double Murder (फोटो: सोशल मीडिया )

Double Murder in Ambedkar Nagar: हंसवर थाना क्षेत्र में वृद्ध पति-पत्नी की गला रेत कर की गई हत्या से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारी इस सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड वारदात की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात हंसवर थाना क्षेत्र के फिदाई गनेशपुर निवासी बलदेव वर्मा उम्र लगभग 72 वर्ष व उनकी पत्नी विद्यावती उम्र लगभग 70 वर्ष प्रतिदिन की भांति अपने घर में सोए हुए थे।

रविवार की देर सुबह जब उनके घर से किसी प्रकार की आहट नहीं हुई तो पड़ोसियों ने किसी अनहोनी शंका की वारदात के चलते घर के सामने आवाज देना शुरू किया। लेकिन अंदर से किसी प्रकार की कोई आवाज नहीं आई। जिस पर पड़ोसी घर के अंदर गए तो दोनों पति-पत्नी खून से लथपथ घर में मृतक पाए गये। बताया जाता है कि घर में सिर्फ मृतक पति पत्नी रहते थे। और इनका इकलौता पुत्र अपने परिवार के साथ बाहर परदेस में रहता है। वृद्ध दंपत्ति की रात में गला रेत कर हत्या कर दी गई। वहीं दोहरे हत्याकांड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस वृद्ध दंपत्ति के शव को कब्जे में लेते हुए इस दोहरे हत्याकांड की जांच पड़ताल में जुट गई है। दोहरे हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए हंसवर थाने की पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी व पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा ने भी मौके पर पहुंच कर जरूरी जांच पड़ताल की।

बाक्स का ताला टूटा हुआ 

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस अधीक्षक ने दस बजे मृतका विद्यावती की देवरानी ने देखा कि दोनों पति पत्नी घर से बाहर नहीं निकले हैं। देवरानी ने घर में जा कर देखा कि पूरा सामान इधर उधर फेंका पड़ा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक बाक्स का ताला तोड़ा गया है। चोरी की नीयत से घर में घुसे थे जिसका विरोध करने पर इनको मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News