अमेठी गैंगवार: 25 हज़ार का दूसरा इनामी अरेस्ट, भेजा गया जेल

यहां 30 जनवरी को जगदीशपुर थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े अंजाम पाए अशफाक हत्याकांड में वाछिंत चल रहे 25 हजार के इनामिया वंशराज यादव को पुलिस ने आलाकत्ल के साथ अरेस्ट कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया।

Update: 2018-02-06 08:43 GMT

अमेठी: यहां 30 जनवरी को जगदीशपुर थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े अंजाम पाए अशफाक हत्याकांड में वाछिंत चल रहे 25 हजार के इनामिया वंशराज यादव को पुलिस ने आलाकत्ल के साथ अरेस्ट कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया। रिमांड स्वीकृत कर सीजेएम वीके आजाद ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया है।

#UP BOARDS: परीक्षा में स्कूल की लापरवाही, कही पेपर बांटने में देर, तो कहीं इलाज नहीं

30 जनवरी को अंजाम पाई थी वारदात

- जगदीशपुर थाना क्षेत्र में बीती 30 जनवरी को विजया बैंक के पास हुई गैंगवार में हुसैनपुर कला निवासी अशफाक अहमद की आरोपियों ने बम और गोलीबारी कर हत्या कर दी थी।

- मामले में अशफाक के पिता अंसार अहमद ने पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेश विक्रम सिंह, उनके भाई राकेश विक्रम- गूंगेमऊ, वंशराज यादव-लालीपुर, सतीश उर्फ सतई-रामशाला मोहनगंज, अमित चौबे- हूसेपुर बिहार एवं उनके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

बीते शनिवार को 25 हजार के इनामी आरोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख जा चुके हैं जेल

बीते शनिवार को 25 हजार के इनामी आरोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेश विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।इसी मामले में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश वंशराज यादव को मुंशीगंज थाना क्षेत्र में आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जिस पर मुंशीगंज थाने में आर्म्स एक्ट की धाराओं में एफआईआर भी दर्ज किया गया है। कोर्ट ने रिमांड स्वीकृत करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Similar News