अवैध कब्जे के आरोपों पर बरसे आजम खान, खबर दिखाने वालों को भी धमकी दी

केंद्रीय वक्फ बोर्ड के सदस्य और उत्तर प्रदेश के प्रभारी एजाज नकवी ने एक हफ्ता पहले रामपुर में वक्फ संपत्तियों की जांच के बाद कहा था कि आजम खां ने बड़े पैमाने पर वक्फ की संपत्तियों पर कब्जा किया है। जिसमें शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी भी शामिल हैं।

Update: 2017-03-31 09:14 GMT

रामपुर: आजम खान फिर भड़क गए हैं। इस बार उन्होंने अपना गुस्सा एक चैनल पर उतारा है। आजम ने चैनल से माफी की मांग करते हुए अदालत जाने की धमकी भी दी है। कुछ दिनों पहले मीडिया में आजम खां के खिलाफ वक्फ की संपत्तियों पर अवैध कब्जे को लेकर जांच और कार्रवाई होने की खबरें आई थीं।

बरसे आजम

आजम खान ने मौजूदा बीजेपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा, धर्मगुरु कल्बे जव्वाद और केंद्रीय वक्फ बोर्ड के सदस्य और उत्तर प्रदेश के प्रभारी एजाज अब्बास नकवी पर निशाना साधा है।

आजम ने कहा कि वह शिक्षा के समर्थक सर सैयद अहमद खां के अनुयायी हैं और ये लोग उस दौर के मीर जाफर और मीर सादिक हैं।

आजम खान ने कहा कि ये नकवी बरादरान समाज में जेहालत फैलाना चाहते हैं और हमारे साथ नाइंसाफी कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि कल्बे जव्वाद अपने दामाद को शिया वक्फ बोर्ड का चैयरमेन बनाना चाहते थे। हमने नहीं बनाया इसीलिए हमसे दुश्मनी पर उतारू हैं।

पूर्व मंत्री ने तंज किया कि ये लोग रामपुर में बच्चों के स्कूल में बोर्ड की फाइलें ढूंढ रहे हैं, तो इनकी शिक्षा के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है।

अपनी पीठ थपथपाई

अपना दामन साफ बताते हुए आजम खान ने कहा कि पूरी दुनिया में इतना बड़ा विकास का काम किसी ने नहीं किया, जितना मैंने किया है।

उन्होंने कहा कि उनकी खबर दिखाने वाला चैनल माफी मांगे, वरना वह अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

आजम खान ने कहा कि मीर जाफर और मीर सादिक की कहानी दोहराई जा रही है।

अवैध कब्जे के आरोप

बता दें, कि केंद्रीय वक्फ बोर्ड के सदस्य और उत्तर प्रदेश के प्रभारी एजाज नकवी ने एक हफ्ता पहले रामपुर में वक्फ संपत्तियों की जांच के बाद कहा था कि आजम खां ने बड़े पैमाने पर वक्फ की संपत्तियों पर कब्जा किया है।

उन्होंने इन घोटालों में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के शामिल होने की बात भी कही थी।

नकवी ने कहा था कि सत्ता का दुरुपयोग करके कब्जाई गई जमीनों से अवैध कब्जे हटवाए जाएंगे और आरोपियों पर मुकदमे दर्ज होंगे।

Tags:    

Similar News