Lucknow News: KGMU में ICICI Foundation ने दी एक BLS एम्बुलेंस, ब्लैक फंगस के नहीं आए एक भी केस

आईसीआईसीआई फाउन्डेशन (ICICI Foundation) ने अपने सीएसआर फंड (CSR Fund) से रोगी हित में संस्थान को एक बीएलएस एम्बुलेंस (BLS Ambulance) प्रदान की।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-10 02:06 GMT

लखनऊ: KGMU में ICICI Foundation ने दी एक BLS एम्बुलेंस

Lucknow News: राजधानी के चौक इलाके में स्थित किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (KGMU) में सोमवार को आईसीआईसीआई फाउन्डेशन (ICICI Foundation) ने अपने सीएसआर फंड (CSR Fund) से रोगी हित में संस्थान को एक बीएलएस एम्बुलेंस (BLS Ambulance) प्रदान की। आईसीआईसीआई फाउन्डेशन की तरफ से सीओओ अनुज अग्रवाल ने 01 बीएलएस एम्बुलेंस की चाबी किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डॉ बिपिन पुरी को सौंपी।

इस अवसर पर आईसीआईसीआई फाउन्डेशन एवं किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के मध्य एक एमओयू भी हस्ताक्षरित किया गया। जिसके अधीन आईसीआईसीआई फाउन्डेशन अपने सीआरएस फंड से रोगी हित में किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय को सुविधाएँ प्राप्त कराएगा।

आईसीआईसीआई फाउन्डेशन के अन्य ऑफिसियल्स भी मौजूद थे

कार्यक्रम में केजीएमयू की तरफ से कुलपति के अतिरिक्त सीएएमएस प्रो. एसएन शंखवार, प्रो. आरके गर्ग (विभागाध्यक्ष, न्यूरोलॉजी), डा. सुमित रुंगटा (विभागाध्यक्ष, मेडिकल गैस्ट्रोलाजी डिपार्टमेंट) एवं आईसीआईसीआई फाउन्डेशन के अन्य ऑफिसियल्स भी मौजूद थे।

ब्लैक फंगस के नहीं आए एक भी मामले

सोमवार को किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय में ब्लैक फंगस के एक भी मामले सामने नहीं आए। संस्थान के प्रवक्ता डॉ सुधीर सिंह ने बताया कि 'अभी तक म्यूकोरमाइकोसिस यानी ब्लैक फंगस के 560 रोगी परामर्श हेतु उपलब्ध हुए हैं।

यह वर्तमान में भर्ती रोगियों की संख्या नहीं है, अभी तक KGMU में आये रोगियों की संख्या है। पिछले 24 घंटों में किसी रोगी को भर्ती नहीं किया गया है। किसी रोगी की शल्य चिकित्सा (surgery) नहीं हुई है। किसी रोगी की मृत्यु नहीं हुई है। किसी रोगी को डिस्चार्ज नहीं किया गया है।'

Tags:    

Similar News