चुनावी हार से भड़कीं मायावती, बोलीं टीवी डिबेट में नहीं जायेंगे प्रवक्ता

UP Election Results 2002: मायावती का गुस्सा मीडिया पर फूटा। उन्होंने मीडिया पर जातिवादी, द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाने का आरोप लगाया।

Written By :  aman
Update: 2022-03-12 06:14 GMT

बीएसपी सुप्रीमो मायावती (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

UP Election Results 2002 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बुरी तरह हार का मुंह देखने के बाद अब बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। इसी के तहत आज, शनिवार को पार्टी प्रमुख मायावती ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में जाने से रोक दिया है। ट्वीट में बसपा सुप्रीमो की नाराजगी मीडिया पर साफ झलक रही है।

यूपी चुनाव के नतीजों से बौखलाईं मायावती ने शनिवार सुबह ट्वीट किया जिसमें लिखा, 'यूपी विधानसभा आम चुनाव के दौरान मीडिया द्वारा अपने आकाओं के दिशा-निर्देशन में जो जातिवादी द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाकर अम्बेडकरवादी बीएसपी मूवमेंट को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है वह किसी से भी छिपा नहीं है। इस हालत में पार्टी प्रवक्ताओं को भी नई जिम्मेदारी दी जाएगी।'

इसके बाद अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'इसलिए पार्टी के सभी प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया, धर्मवीर चौधरी, डॉ. एमएच खान, फैजान खान और श्रीमती सीमा कुशवाहा अब टीवी डिबेट आदि कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगे।

Tags:    

Similar News