Sitapur News: दिल्ली की युवती सीतापुर में मिली, जानिए क्या है पूरा मामला

Sitapur News: मां-बाप की डांट से नाराज होकर दिल्ली से घर छोड़कर भागी युवती सीतापुर के सिपाही को मिली। युवती के परिजनों को पुलिस ने दी सूचना।

Written By :  Sami Ahmed
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-18 06:40 GMT

उत्तर प्रदेश पुलिस pic(social media)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में मित्र पुलिस का चेहरा सामने आया है। छुट्टी से वापस आ रहे सिपाही रोहित ने घर से भाग रही एक युवती को कब्जे में लिया। सिपाही युवती के परिजनों से बात कर उसे शहर कोतवाली ले आया और पूरी जानकारी शहर कोतवाल टीपी सिंह को दी। कोतवाल ने युवती के परिजनों से सम्पर्क किया। युवती दिल्ली की रहने वाली है।

जिस पर युवती के परिजनों ने सीतापुर आने की बात की।वहीं युवती ने माँ-बाप की डांट से परेशान होकर घर से भाग कर सीतामढ़ी बिहार भागने की बात कही। सीतापुर की मित्र पुलिस का यह सिपाही रोहित शहर कोतवाली में तैनात हैं।

थाने में बैठी युवती pic(social media)

शहर कोतवाल के सामने बैठी युवती नई दिल्ली के तिलक नगर गांव तिहर की रहने वाली अनु है। अनु के पिता राकेश गुप्ता दिल्ली में बर्तन का कारोबार करते हैं। वह सीतामढ़ी बिहार के मूल निवासी हैं। पुलिस की पूछताछ में अनु ने बताया कि माँ बाप की डांट से परेशान होकर वह घर छोड़कर भाग रही थी। युवती अनु के मुताबिक वह सोमवार 16 अगस्त की सुबह सीतामढ़ी बिहार के लिए घर से निकली थी। उसके पास तीन हजार रुपये थे। दिल्ली से निकलने के बाद वह हरिद्वार पहुंची और वहीं एक आश्रम में रुक गई। उसने बताया कि मंगलवार 17 अगस्त की सुबह मुरादाबाद पहुंची जहां से वह लखनऊ के लिए बस पर बैठ गई। उसी बस में पास में बैठे रोहित से उसने रुपयो की मदद मांगी।

सिपाही रोहित ने बताया कि वह मुरादाबाद अपने घर छुट्टी पर गया हुआ था। मंगलवार को जब वह वापस आ रहा था तभी उसके पास सीट पर बैठी युवती ने अपना नाम अनु बताया और उससे रुपयों की मदद मांगी। रोहित का कहना है कि पहले एक बार तो उसने रुपए देने का मन बनाया लेकिन बाद में वह अनुसे पूछताछ की। जिसमें अनु ने मां-बाप की डांट से नाराज होकर घर छोड़ने की बात कही। इस पर सिपाही रोहित ने अनु के पिता राकेश का नंबर लेकर बात की। रोहित का कहना है की पूरी जानकारी के बाद अनु के पिता ने उसके घर छोड़कर भागने की बात कहते हुए उसे अपने साथ पुलिस थाने ले जाने को कहा।

जिस पर वह अनु को अपने साथ अपने तैनाती स्थल सीतापुर शहर कोतवाली ले आया और अनु को शहर कोतवाल के सामने ले गया और पूरी जानकारी दी। पूरे घटनाक्रम से अवगत होने के बाद कोतवाल टीपी सिंह ने अनु के पिता राकेश गुप्ता से संपर्क किया और उनकी बेटी अनु को शहर कोतवाली में होने की जानकारी दी। जिस पर राकेश गुप्ता ने अपने आप को आगरा में होने की जानकारी दी। इसके बाद कोतवाल टीपी सिंह ने अनु को महिला सिपाही के सुपुर्द कर दिया और अनु के परिजनों के आने का इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News