Sitapur News: तीन महीने से गायब थी लड़की, पुलिस-पीएसी के पहरे में हुई शादी, ये है पूरा मामला

Sitapur News: शादी में लड़की के पिता व सीतापुर पीएसी बटालियन सेकंड की पुलिस टीम मंगलपुर थाना पुलिस सहित लड़के पक्ष के तमाम लोग शादी के गवाह बने।

Report :  Manoj Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-09 05:42 GMT

तीन महीने से गायब लड़की की शादी पुलिस-पीएसी के पहरे में हुई  

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर में एक अनोखी शादी देखने को मिली है। 3 महीने पहले घर से बिना बताए निकली एक लड़की की रविवार को मंगलपुर थाना परिसर में बने मंदिर में शादी संपन्न हुई। शादी में लड़की के पिता व सीतापुर पीएसी बटालियन सेकंड की पुलिस टीम मंगलपुर थाना पुलिस सहित लड़के पक्ष के तमाम लोग शादी के गवाह बने।

सीतापुर में पीएसी सेकेंड बटालियन में राजकुमार चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं उनकी बेटी सलोनी तीन माह पहले घर से बिना बताए निकल आई थी उसकी मुलाकात फतेहपुर निवासी रामगोपाल से हुई और मुंह बोला भाई बना लिया।

लड़की की शादी पिन्कू यादव से तय की गई

उससे शादी करवाने की बात कही वह शादी करवाने के प्रयास में मंगलपुर थाना क्षेत्र के मडौली गांव में एक परिचित के यहां आया था यहां से लड़की की शादी डेरापुर थाना क्षेत्र के बलाई बड़ी में पिन्कू यादव से तय की गई।


शक के आधार पर पुलिस को सूचना

बता दें कि दो दिन पहले उसकी शादी की तैयारियां हो रही थी तभी किसी ने शंका के आधार पर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने छानबीन की सोमवार को सीतापुर से पिता के साथ पीएसी की टीम आई व दोनों पक्षों से बात की दोनों की सहमति पर मंदिर में लड़के ने लड़की की मांग भर कर हाथ थामा व जीवन भर साथ रहने का वचन दिया


पीएसी के सभी अधिकारीयों ने लड़की को दिए तोहफे

वहीं पीएसी के कमांडेंट राघवेंद्र की तरफ से भेजी गई नगद भेंट भी प्रदान की गई वहीं थाना प्रभारी राजेश यादव ने लड़की को भेंट स्वरूप 5100 रुपये भेंट किए पीएसी के जवानों ने आपसी सहयोग करके लड़की को ₹10000 भेंट किए इस दौरान थाना प्रभारी राजेश यादव पीएसी के एसआई शोहराब हुसैन सहित काफी लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News