Ayodhya News: पिकप वाहन हादसे का शिकार, तीन की मौत, दो घायल

Ayodhya News: मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है। हादसा भोर पांच-साढ़े पांच बजे के बीच का बताया जा रहा है। घायलों का इलाज जारी है।

Report :  NathBux Singh
Update: 2024-08-18 07:07 GMT

Ayodhya News (Pic: Social Media)

Ayodhya News: अयोध्या- रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की भोर एक पिकप वाहन हादसे का शिकार हो गई। कैंट थाना क्षेत्र में मऊ शिवाला के निकट टोनिया मोड़ के पास हुए इस हादसे में पिकप सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। सभी सीएम के कुमारगंज विश्वविद्यालय स्थित कार्यक्रम में साज-सज्जा का सामान लेकर काम करने के लिए लखनऊ से आए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कराई है। 

तीन की मौत, दो घायल

स्थानीय लोगों ने पुलिस को कैंट थाना क्षेत्र में मऊ शिवाला के निकट टोनिया मोड़ के पास एक पिकप वाहन के क्षतिग्रस्त हाल में खड़ा होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकप के केबिन और पीछे सवार कुल पांच लोगों को एनएचआई तथा 1033 के एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया। सुबह 7.30 बजे जिला अस्पताल लाए जाने पर इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉ आशीष ने 30 से 35 आयु वर्ग के तीन गंभीर घायलों को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल सीतापुर जनपद के थाना थानगांव स्थित नन्दूपुर निवासी सत्यम (24) पुत्र राम विजय और शैलेन्द्र (18) पुत्र विनोद कुमार को उपचार के लिए भर्ती कर लिया।

मामले की जांच कर रही पुलिस

बताया गया कि सभी मृतक और घायल मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में काम करने आए थे। वह लोग कुमारगंज से कई किमी दूर अयोध्या मार्ग पर मऊ शिवाला के पास क्यों पहुंचे? इसकी पुलिस पड़ताल करवा रही है। साथ ही मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है। हादसा भोर पांच-साढ़े पांच बजे के बीच का बताया जा रहा है। सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम में साज-सज्जा का सामान लेकर काम करने आए लोग दुर्घटना का शिकार हुए हैं। घायलों को भर्ती कराया गया है और मामले की जाँच कराई जा रही है। 

Tags:    

Similar News