Azamgarh News: रात को लाठी डंडे से बारातियों पर किया हमला, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Azamgarh News: आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उत्तरगांवा में डीजे पर नाचने के विवाद में सोमवार की रात्रि लगभग 9 बजे बारातियों पर गांव के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया गया। इस घटना में बाराती पक्ष के तीन लोग घायल हो गए।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-03-12 17:16 GMT

रात को लाठी डंडे से बारातियों पर किया हमला, तीन लोग गंभीर रूप से घायल: Photo - Social Media 

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उत्तरगांवा में डीजे पर नाचने के विवाद में सोमवार की रात्रि लगभग 9 बजे बारातियों पर गांव के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया गया। इस घटना में बाराती पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को गंभीरपुर पुलिस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाई।

बारातियों की लाठी डंडे से पिटाई

जानकारी के मुताबिक गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उत्तरगांवा गांव निवासी रामचंद्र यादव पुत्र स्वर्गीय मुखराम यादव ने गंभीरपुर थाना में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। गांव निवासी रामचंद्र यादव ने बताया कि सोमवार को मेरी भतीजी की शादी थी, बारात तमौली बेलइसा से आई थी द्वार पूजा से पूर्व बाराती पक्ष के लोग बरात के साथ डीजे पर नाचते हुए जा रहे थे इस बीच गांव निवासी रामचंद्र पुत्र रामजतन चौहान, शुभम चौहान पुत्र सूर्यभान, अभिषेक पुत्र रामचंद्र चौहान, अविनाश चौहान पुत्र रामचंद्र चौहान, जीतन पुत्र त्रिभुवन, धीरज पुत्र आल्हा, दीपक पुत्र रामअचल जबरदस्ती डीजे पर नाचने लगे, जब बारातियों व हम लोगों द्वारा मना किया गया तो ये लोग लाठी डंडा से बारातियों को मारने पीटने लगे जिसमें अंकित यादव पुत्र गोरखनाथ यादव, बिट्टू यादव पुत्र फागु यादव, अन्नू यादव पुत्र शोभा यादव निवासी तमौली थाना रानी की सराय घायल हो गए और जान से मारने की धमकी देते हुए निकल गए।

सूचना मिलने पर पहुंची गंभीरपुर पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। गंभीरपुर थानाध्यक्ष बसंत लाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Tags:    

Similar News