CM Yogi Bahraich Visit: खूंखार भेड़ियों के आतंक के बीच बहराइच पहुंचे सीएम योगी, पीड़ित परिजनों से की मुलाकात

CM Yogi Bahraich Visit: आदमखोर भेड़ियों के आतंक के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर बहराइच जनपद पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से सिसैया चूड़ामणि गांव पहुंचे।

Update:2024-09-15 17:04 IST

खूंखार भेड़ियों के आतंक के बीच बहराइच पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (न्यूजट्रैक)

CM Yogi Bahraich Visit: बहराइच में इन दिनों आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है। भेड़िये के आतंक के चलते महसी तहसील के लगभग 33 गांवों के लोग दहशत के साये में जी रहे है। भेड़ियों ने अब तक दस लोगों को मौत की नींद सुला दिया। वहीं वन विभाग की टीम ने अब तक पांच भेड़ियों को पिंजरे में कैद कर लिया है। वहीं अभी भी एक ’लंगड़ा सरदार’ खुले में घूम रहा है। आदमखोर भेड़ियों के आतंक के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर बहराइच जनपद पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से सिसैया चूड़ामणि गांव पहुंचे। यहां उन्होंने खूंखार भेड़ियों के हमले में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने परिजनों से उनका हालचाल भी जाना। मुख्यमंत्री योगी ने हमले मारे गए मासूमों के परिजनों से मुलाकात की और बच्चों को चाकलेट दिया है। सीएम ने बच्चे को अपने हाथों से चॉकलेट खिलाया और दुलार किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भेड़ियो के हमले में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों से मुलाकात करने के बाद जनपद के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक की। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ितों को फल, वस्त्र आदि भेंट किया। पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता राशि से पहले ही उपलब्ध करा दी गई है।

आदमखोर भेड़ियों के हमले में अब तक इन लोगों की गयी जान

बहराइच जनपद में भेड़ियों के आतंक के चलते लोग भय के माहौल में जी रहे हैं। बच्चों का स्कूल जाना बंद हो गया है। वहीं महसी तहसील के लगभग 33 गांवों में रहने वाले लोगों के सामने अब आजीविका का संकट आ गया है। भेड़ियों के दहशत के चलते लोग घरों में ही कैद होकर रह गये है। वहीं मार्च से लेकर सितंबर तक खूंखार भेड़ियों के हमलों में दस लोगों की असमय मौत हो चुकी है। बीते दस मार्च का भेड़ियों के हमले में मिश्रनपुरवा निवासी सायरा (03) की मौत हो गयी। 23 मार्च को नयापुरवा निवासी छोटू (02) को भेड़ियों ने मौत की नींद सुला दिया। 17 जुलाई को मक्कापुरवा निवासी अख्तर रजा (डेढ़ वर्ष) आदमखोर भेड़िये उठा ले गये।

27 जुलाई को नकवा निवासी प्रतिभा (2) को भेड़ियों ने मार डाला। तीन अगस्त को कोलैला निवासी किशन (07) को भेड़ियों ने मार डाला। 18 अगस्त को सिंगिया नसीरपुर निवासी संध्या (04) की खूंखार भेड़ियों ने जान ले ली थी। 22 अगस्त को भटौली गांव निवासी खुशबू (04) को भेड़ियों ने मार डाला था। 25 अगस्त को कुम्हारनपुरवा निवासी रीता देवी (52) भी आदमखोर भेड़ियों के कहर का शिकर हो गयी है। 26 अगस्त को दिवानपुरवा निवासी अयांश (05) को भेड़ियों ने अपना निवाला बना लिया था। एक सितंबर को नववन गरेठी निवासी अंजली(02) भी भेड़ियों के झुंड का निवाला बन गयी थी।

Tags:    

Similar News