Banda News: कड़ाके की ठंड, उस पर रोडवेज का ये सितम, दुहाई है सरकार

Banda News: कड़ाके की ठंड में सर्द रातें यात्री खुले आसमान के नीचे गुजार रहे हैं। ठंड से बचाव के लिए जिला प्रशासन और नगर पालिका ने सिर्फ 2 जगह अलाव जलवा कर खाना पूर्ति कर दी है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-12-23 02:54 GMT

लोग कड़ाके की ठंड में ठिठुरते नजर आए 

Banda News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह लगातार अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं कि ठंड के चलते अलाव और रैन बसेरों की व्यवस्था मजबूत कर लें लेकिन बस स्टेशनों के प्रबंधन पर इसका कोई असर नहीं है। बांदा जनपद में जब रैन बसेरों की रीयलिटी न्यूजट्रैक ने चेक की तो लोग कड़ाके की ठंड में ठिठुरते नजर आए। मुसाफिर ठंड की मार से बेहाल इधर-उधर बैठे हुए थे।

न्यूजट्रैक के इस रीयलिटी चेक में यह भी सामने आया कि यात्रियों को रोडवेज कर्मचारियों द्वारा रैन बसेरों की जानकारी नहीं दी जाती है। कड़ाके की ठंड में सर्द रातें यात्री खुले आसमान के नीचे गुजार रहे हैं।ठंड से बचाव के लिए जिला प्रशासन और नगर पालिका ने सिर्फ 2 जगह अलाव जलवा कर खाना पूर्ति कर दी है।

रोडवेज बस अड्डे में राजस्थान से आए एक मुसाफिर ने बताया कि हमें गिरवा जाना है और रात के 12:00 बजे हैं कोई साधन ना होने की वजह से खुले आसमान के नीचे बैठे हुए हैं। उनसे जब रैन बसेरा के लिए पूछा गया तो उसने बताया यहां कोई इंतजाम नहीं है।

रेलवे स्टेशन परिषद में कोई भी रैन बसेरा नहीं

जबलपुर से आए यात्री दिलशाद ने बताया कि बबेरू के चलाओ सा गांव जाना है इस वक्त कोई साधन नहीं है जबकि इस कड़ाके की ठंड में रेलवे स्टेशन परिषद में कोई भी रैन बसेरा नहीं है, रात काटने के लिए केवल आगे का सहारा है।

नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी नगरपालिका बुद्धि प्रकाश ने बताया कि अलाव हमारे यहां 20 जगह अलाव जलते हैं, अभी हमने शुरुआत करा दी है। रोडवेज बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन रैन बसेरा हमारा बना हुआ है।

Tags:    

Similar News