Fatehpur News: फतेहपुर में अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाया ठुमका, वीडियो वायरल

Fatehpur News अश्लील गानों पर बार बालाओं का ठुमका लगाते वीडियो वायरल हुआ है। शिक्षा के मंदिर में कराया जा रहा बार बालाओं का डांस, पुलिस चौकी से चंद कदम पर की घटना है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-12-03 11:05 GMT

फतेहपुर: अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाया ठुमका, वीडियो वायरल

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है जहां अश्लील गानों पर बार बालाएं ठुमके लगाते नजर आ रही है और युवा उनके साथ झूमते नजर आ रहे हैं अश्लील गानों पर हो रहे डांस का वीडियो बनाकर किसी ग्रामीण ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बार बालाओं का अश्लील गानों पर ठुमका

फतेहपुर जिले के सोशल मीडिया में बार बालाओं के अश्लील गानों पर ठुमका लगाते वीडियो वायरल होने के बाद डीएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं बताया जा रहा है कि बार बालाओं का डांस करते हुए वायरल वीडियो जिले के जाफर गंज थाना क्षेत्र देवरी बुजुर्ग गांव का है जहां चौकी से चंद कदम दूर एक सरकारी स्कूल में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है बार बालाओं के साथ शराब के नशे में धुत युवा भी नाचते गाते नजर आ रहे हैं।

जांच कराने के आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। इस मामले में डीएसपी जाफर गंज अनिल कुमार ने बताया कि अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस का वीडियो सामने आया है जिसकी जांच कराई जा रही है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि सरकारी स्कूल में बार बालाओं का डांस का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग किया है।और कहा कि सरकारी स्कूल में इस तरह का आयोजन नही होना चाहिए।

Tags:    

Similar News