बिजनौर : मॉब लिंचिंग को लेकर इमाम काउंसिल का विरोध प्रदर्शन

जनपद बिजनौर के चांदपुर में ऑल इंडिया इमाम काउंसिल के बैनर तले मॉब लिंचिंग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया जिसके बाद एसडीएम चांदपुर को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया गया । ज्ञापन में इमाम काउंसिल ने बताया कि देश में बढ़ रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाए।

Update: 2019-07-01 17:01 GMT
mob-lynching

बिजनौर : चांदपुर में मुस्लिमों एवं दलितों पर हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर ऑल इंडिया इमाम काउंसिल ने विरोध प्रदर्शन कर दिया महामहिम राष्ट्रपति के नाम उपजिलाधिकारी चांदपुर को ज्ञापन सौंपा गया ।

ये भी देखें : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पार्क लेन प्रॉपर्टीज केस में गिरफ्तार

जनपद बिजनौर के चांदपुर में ऑल इंडिया इमाम काउंसिल के बैनर तले मॉब लिंचिंग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया जिसके बाद एसडीएम चांदपुर को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया गया । ज्ञापन में इमाम काउंसिल ने बताया कि देश में बढ़ रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाए।

ये भी देखें : सर्वशिक्षा अभियान का सच: पहले ही दिन स्कूल में बच्चों से करवाई गई मजदूरी

आज धर्म के नाम पर देश में धार्मिक हिंसा फैलाने का काम किया जा रहा है और गुट बनाकर अल्पसंख्यक एवं दलितों पर अत्याचार किया जा रहा है। इनको को रोका जाए और हाल ही में तबरेज अंसारी की हुई हत्या में शामिल हत्यारों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाए ।

वहीं एसडीएम चांदपुर ने शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि किसी को भी क्षेत्र में शांति व्यवस्था बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा। इस तरह की घटनाएं करने वालों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

 

 

Tags:    

Similar News