Bijnor: रिलायंस ट्रेंड्स शोरूम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

Bijnor: जिले के नजीबाबाद रोड पर अचानक से शाम को रिलायंस ट्रेंड्स शोरूम में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। आग के कारण लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-15 13:22 GMT

Bijnor: रिलायंस ट्रेंड्स शोरूम में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग

Bijnor: जिले के नजीबाबाद रोड (Najibabad Road) पर अचानक से शाम को रिलायंस ट्रेंड्स शोरूम में आग लगने से वहां के कर्मचारियों व ग्राहकों में दहशत फैल गई। आग लगते ही कर्मचारियों व ग्राहकों ने किसी तरीके से शोरूम से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से शोरूम में आग लगी है। उधर, शोरूम में आग लगते ही कर्मचारियों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद शोरूम के कुछ हिस्सों में लगी आग पर काबू पा लिया है। जबकि अभी भी निचले हिस्से में आग लगी हुई है। शोरूम की दीवार को तोड़कर नीचे के हिस्से में लगी आग को भी फायर ब्रिगेड की टीम बुझाने का प्रयास कर रही है।

आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान

उधर रिलायंस ट्रेंड्स के मालिक को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।उधर फायर ब्रिगेड की टीम अभी भी आग पर काबू पाने के लिए प्रयास में जुटी हुई है। इस आग लगने के कारण आसपास के मॉल व शोरूम के लोगों में भी दहशत का माहौल अचानक से फैल गया था। लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा आग पर काबू पाने के बाद से अन्य व्यापारियों ने भी राहत की सांस ली है।

आग पर पा लिया है काबू: अधिकारी अजय शर्मा

इस घटना को लेकर फायर ब्रिगेड के अधिकारी अजय शर्मा (Fire Brigade Officer Ajay Sharma) ने बताया कि उन्हें शोरूम में आग लगने की सूचना मिली थी। जिले की कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर जाकर लगभग लगभग आग पर काबू पा लिया है।किसी तरह की जनहानि की कोई सूचना नहीं है। जबकि शोरूम में रखा हुआ कपड़ा जलकर राख हो गया है। फायर ब्रिगेड के अधिकारी का कहना है कि जल्द ही पूरी तरीके से आग पर काबू पा लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News