BJP का सपा-बसपा गठबंधन पर पोस्टर हमला, कहा- कांग्रेस को एसपी-बीएसपी की 'किक'

सपा-बसपा गठबंधन पर बीजेपी ने होर्डिंग के जरिए जोरदार हमला बोला है। बीजेपी ने पूरे शहर में सपा-बसपा गठबंधन पर होर्डिंग लगवाई है। इस पोस्टर में कांग्रे, सपा और बसपा तीनों पार्टियों तीखा हमला बोला गया है।

Update:2019-01-14 19:32 IST

कानपुर: सपा-बसपा गठबंधन पर बीजेपी ने होर्डिंग के जरिए जोरदार हमला बोला है। बीजेपी ने पूरे शहर में सपा-बसपा गठबंधन पर होर्डिंग लगवाई है। इस पोस्टर में कांग्रे, सपा और बसपा तीनों पार्टियों तीखा हमला बोला गया है। पोस्टर में सबसे पहले कांग्रेस पर हमला किया गया है। सबसे ऊपर लिखा है कि कांग्रेस को सपा और बसपा की 'किक'। बीजेपी ने पूरे शहर में इस होर्डिंग को लगवाया है।

यह भी पढ़ें.....सीएम योगी ने IPS अपर्णा कुमार को दक्षिणी ध्रुव को फतह करके सफलतापूर्वक ध्‍वज फहराने पर दी बधाई

महागठबंधन पर बीजेपी का हमला

सपा बसपा गठबंधन के खिलाफ बीजेपी द्वारा लगवाई गई होर्डिंग शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस होर्डिंग में विपक्षी पार्टियों से कई सवाल भी पूछे गए हैं। होर्डिंग के माध्यम से पूछा गया है कि महागठबंधन का प्रधानमंत्री का चेहरा कौन? इसके साथ ही महागठबंधन का चेहरा कौन है? अभी इन सभी सवालों पर विपक्षी पार्टियों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

यह भी पढ़ें.....फेफड़ों में जमे बलगम को छूमंतर कर देगा शलजम, देखें अन्य फायदे

पोस्टर लिखा है महागठबंधन में अबकी बार प्रधानमंत्री पद के 29 दावेदार। हर राज्य की दावेदारी पीएम की रेस में कौन भारी, बंगाली या मराठा पीएम की कुर्सी से किसका नाता। राहुल के पीएम चैलेंज को माया-ममता की चुनौती, राहुल गांधी की जैकेट कुछ कहती है, जैकेट में जनेऊ जेब में राफेल, तिलक तराजू और तलवार 2019 में बनाएगे मोदी सरकार, सांसद का आंख मारे डांस। इन सभी होर्डिंग में बीजेपी के वरिष्ट नेताओं की फोटो लगाई गई है।

यह भी पढ़ें.....ट्रंप ने कहा- कुर्द लड़ाकों पर हमला हुआ तो तुर्की को आर्थिक रूप से कर देंगे तबाह

पूर्व मंडल अध्यक्ष व जिला कार्यकारणी सदस्य अरुण वाजपेयी ने कहा कि उन्होंने ही पूरे शहर में विभिन्न स्लोगन लिखी हुई होर्डिंग को लगवाया गया है। उत्तर प्रदेश में जिस तरह से सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है। हमने होर्डिंग के माध्यम से लोगों को सच्चाई का आईना दिखाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा कांग्रेस का हाथ पकड़ कर चली थी। 2019 के लोकसभा चुनाव में साइकिल ने हाथ का साथ छोड़ कर हाथी की सवारी करने लगे। इस गठबंधन ने कांग्रेस को ऐसी किक मारी है कि अब वो अकेले ही चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी है।

यह भी पढ़ें.....सभी को सरकारी नौकरी नहीं दे सकते: योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष संसद में बैठ कर आंख मारते हैं। उनको संसद की मर्यादा का जरा भी ख्याल नहीं है। उन्हें अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। राहुल गांधी अपनी जैकेट में जनेऊ रख कर चलते हैं और जेब राफेल का मुद्दा। उन्होंने कहा कि समाज को इस बात को समझना चाहिए की कौन सच्चा है और कौन झूठा? मेरे द्वारा होर्डिंग में लिखवाई गई सभी बातें सच्चाई को दर्शाती हैं। इस गठबंधन को बेकनाब करने के लिए मैं इस तरह की होर्डिंग आगे भी लगवाता रहुंगा।

Tags:    

Similar News