BJP की महिला नेता की चीख से भी बिजनौर में नहीं खुली प्रशासन की आंख, देखिए वीडियो

बिजनौर के जिला अस्पताल में जहां पर कोरोना पॉजिटिव भाजपा नेत्री ने जमकर हंगामा करते हुए सरकार के नुमाइंदों से ऑक्सीजन की भारी किल्लत के बारे में पूछा।

Published By :  Monika
Update: 2021-05-10 05:07 GMT

भाजपा नेत्री ने जम कर किया हंगामा (फोटो: सोशल मीडिया)

बिजनौर: कहते हैं कि जब अपने ऊपर दुखों का पहाड़ सामने आता है तो जुबा पर दर्द छलक ही जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बिजनौर (Bijnor) के जिला अस्पताल (District Hospital) में जहां पर कोरोना पॉजिटिव भाजपा नेत्री (Corona positive BJP leader) ने जमकर हंगामा करते हुए सरकार के नुमाइंदों से ऑक्सीजन (oxygen) की भारी किल्लत के बारे में पूछा। साथ ही भाजपा नेत्री के कोविड-मरीज होने के बाद भी उसे जनरल वार्ड (General ward) में भर्ती कर रखा है। जिसे लेकर भाजपा नेत्री जिला अस्पताल में जमकर भड़की। हंगामा देख मौके पर पुलिस (police) भी पहुंची लेकिन भाजपा नेत्री की आवाज में दर्द छलकता रहा। पूरे जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमराई हुई है। लगातार मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है कि आए दिन अस्पताल से डेड बॉडी उठ रही है।


भाजपा नेत्री दो-तीन दिन से अस्पताल में भर्ती 

ये है बिजनौर का पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला संयुक्त चिकित्सालय जहां पर बिजनौर की रहने वाली भाजपा नेत्री नेहा शर्मा जो पिछले दो-तीन दिन से जिला अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती है। नेहा की माने तो वह कोविड मरीज है। उसे जनरल वार्ड में भर्ती कर रखा है। साथ ही उसका कहना है की लगातार ऑक्सीजन की किल्लत की वजह से मरीज अस्पताल में दम तोड़ रहे हैं। प्रशासन के अधिकारी व सीएमओ का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। जिसकी वजह से नेहा शर्मा ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन नेहा शर्मा ने पुलिस के सामने स्वास्थ्य विभाग की लचर व लापरवाही का आरोप लगाया।

Tags:    

Similar News