बेलगाम भाजपा विधायक: बोले मेरा क्षेत्र विकास से कोसों दूर है, तेजी से हुई चर्चा

बाराबंकी की रामनगर विधानसभा में आज प्रदेश सरकार के मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा यहाँ एक आईटीआई की आधारशिला रखने आये थे। मंत्री के लिए सजे मंच पर भाजपा के बड़े नेताओं का जमावड़ा रहा और जब मंच का मायिक स्थानीय भाजपा विधायक ने सम्हाला तो स्थिति असहज कर देने वाली थी।

Update: 2020-10-22 10:20 GMT
बेलगाम भाजपा विधायक: बोले मेरा क्षेत्र विकास से कोसों दूर है, तेजी से हुई चर्चा (Photo by social media)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन सालों कई बार बाराबंकी की रामनगर विधानसभा का दौरा किया है उनका यह दौरा बाढ़ राहत के अतिरिक्त था और हर बार यहाँ के तीर्थ स्थल के साथ पूरे क्षेत्र के विकास की बातें दोहरा चुके है मगर आज यहाँ से भाजपा विधायक ने प्रदेश के मन्त्री की मौजूदगी में मंच से कहा कि उनका क्षेत्र बहुत पिछड़ा है और विकास से कोसों दूर है विधायक का यह वक्तव्य मुख्यमंत्री को आईना दिखाने के समान था ।

ये भी पढ़ें:उड़ेगी चीनी सेना: बड़े-बड़े टैंक होंगे निस्तेनाबूत, आ रही एयर-लॉन्च मिसाइल

प्रदेश सरकार के मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा यहाँ एक आईटीआई की आधारशिला रखने आये थे

बाराबंकी की रामनगर विधानसभा में आज प्रदेश सरकार के मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा यहाँ एक आईटीआई की आधारशिला रखने आये थे। मंत्री के लिए सजे मंच पर भाजपा के बड़े नेताओं का जमावड़ा रहा और जब मंच का मायिक स्थानीय भाजपा विधायक ने सम्हाला तो स्थिति असहज कर देने वाली थी। भाजपा विधायक ने मंच से कहा कि उनका क्षेत्र बहुत पिछड़ा है और विकास से कोसों दूर है ।

barabanki-matter (Photo by social media)

मीडिया की सुर्खियां बनना इन्हें बेहद पसन्द है

यह विधायक पहली बार पार्टी को असहज स्थिति में नही लाये है बल्कि तत्कालीन सांसद प्रियंका सिंह रावत और प्रभारी मन्त्री दारा सिंह चौहान पर भी तीखी टिप्पड़ी के कारण चर्चा में रहे हैं । मीडिया की सुर्खियां बनना इन्हें बेहद पसन्द है सीधे तौर पर कहा जाए तो पार्टी के बेलगाम विधायको में इन्हें शुमार किया जा सकता है ।

barabanki-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:ले रहे गधों से ट्रीटमेंट: ऐसे इसलिए कर रहे कोरोना वॉरियर्स, लगते हैं गले

वहीं विधायक की मंच से की गयी टिप्पड़ी पर मन्त्री मुकुट बिहारी वर्मा ने बताया कि अयोध्या के साथ तीन और क्षेत्र का दर्शन कराने की सूची दी गयी है उनमें बाराबंकी का महादेवा , पौराणिक पारिजात वृक्ष और देवा शरीफ का नाम भी शामिल है । जब पर्यटन यहाँ आयेंगे तो इस क्षेत्र का स्वतः विकास होगा । चीनी मिल चालू करने की रूप रेखा तैयार है और शीघ्र ही उसे चालू करवाया जाएगा । मुख्यमंत्री इस क्षेत्र के लिए काफी ध्यान दे रहे है ।

सरफराज़ वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News