Mayawati: BSP सुप्रीमो मायावती ने क्रिसमस की दी बधाई, धर्मांतरण पर बोलीं- जबरन हर चीज बुरी

Mayawati: मायावती ने क्रिसमस की सभी प्रदेशवासियों खासकर ईसाई मजहब को मानने वाले भाई-बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं, इसके अलावा उन्होने धर्मांतरण पर भी निशाना साधा है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-25 07:17 GMT

Mayawati (Photo: Social Media)

Mayawati: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम मायावती ने क्रिसमस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी है। मायावती ने क्रिसमस की सभी प्रदेशवासियों खासकर ईसाई मजहब को मानने वाले भाई-बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं, इसके अलावा उन्होने धर्मांतरण पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म परिवर्तन' को लेकर देश भर में बवाल मचाया जाना अनुचित व चिन्तनीय। जबरन हर चीज बुरी होती है। 

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि क्रिसमस पर्व की सभी देशवासियों व ख़ासकर ईसाई मज़हब के मानने वाले समस्त भाई-बहनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। अपने सेक्युलर संविधान के तहत देश में अन्य सभी धर्म के लोगों की तरह ये लोग भी सुख-शान्ति तथा खुश व खुशहाली के साथ अपना जीवन व्यतीत करें, यही कामना।

दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा कि धर्म परिवर्तन' को लेकर देश भर में बवाल मचाया जाना अनुचित व चिन्तनीय। जबरन हर चीज बुरी होती है और बुरी नीयत से धर्म बदलना व बदलवाना दोनों ही गलत। अतः इस मुद्दे को सही परिप्रेक्ष्य में देखना व समझना जरूरी। इसको लेकर की जा रही कट्टरवादी राजनीति से देश को लाभ कम, हानि ज्यादा है। 

  बता दें कि दुनियाभर में आज 25 दिसंबर के दिन क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। भारत में भी बड़ी संख्या में लोग इस त्योहार को हर साल मनाते हैं। 

Tags:    

Similar News