Bulandshahr News: नशेड़ी ने चचेरे भाई की फावड़े से काट कर की हत्या, आरोपी फरार

Bulandshahr News: फावड़े से हुए प्रहार के बाद मनोज जैसे ही चीखा तो उसकी आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन वारदात को देख हतप्रभ रह गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-12-23 08:40 GMT

नशेड़ी ने चचेरे भाई की फावड़े से काट कर की हत्या

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में अपने चाचा के घर सो रहे युवक की उसके ही चचेरे भाई ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी, वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गया, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है, बताया जाता है कि नशे की हालत में छोटे चचेरे भाई ने वारदात को अंजाम दिया।

बुलंदशहर के खुर्जा निवासी मनोज (25) पुत्र उदय सिंह नोएडा दिल्ली में ओला उबर टैक्सी चलाता था, मनोज उर्फ मंटू गुरुवार को खुर्जा से अपने ताऊ राजेंद्र के शिकारपुर कोतवाली के गांव बासोटी में स्थित घर पर गया था। रात को अपने ताऊ के घर पर ही सो गया। बताया जाता है कि मनोज उर्फ मंटू और तहेरा भाई कालू पुत्र राजेंद्र एक साथ सो रहे थे, जब कि अन्य परिजन दूसरे कमरे में सो रहे थे, कालू नशेड़ी प्रवृति का है, आरोप है कि नशे की हालत में कालू ने अपने चचेरे भाई मनोज के सिर और गर्दन पर फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया।

आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन 

फावड़े से हुए प्रहार के बाद मनोज जैसे ही चीखा तो उसकी आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन वारदात को देख हतप्रभ रह गए। परिजनों व ग्रामीणों ने तत्काल मामले की जानकारी शिकारपुर कोतवाली पुलिस को दी। शिकारपुर के सीओ वरुण कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर हत्यारोपी कालू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी। हालांकि पुलिस वारदात के बाद अब हत्या के कारणों का भी पता लगाने में जुटी है। मृतक मनोज उर्फ मंटू के परिवार में कोहराम मचा है।

Tags:    

Similar News