Hamirpur Car Accident News: हमीरपुर ट्रक स्कार्पियो भिड़ंत, मृतक संख्या पांच, दोहरे समाज के अध्यक्ष व पत्नी भी मृतकों में शामिल

Hamirpur Car Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर में जनपद जालौन से शादी समारोह में शामिल होने स्कार्पियो से जा रहे थे। स्कार्पियो अनियंत्रित होकर एक ट्रक में टकरा गई। जिसमें स्कोर्पियो सवार 5 लोगों की मौत हो गई।

Report :  Ravindra Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-11-16 07:30 GMT

हमीरपुर: स्कार्पियो-ट्रक में भीडंत

हमीरपुर बड़ी खबरः यूपी के हमीरपुर जिले में बीती रात हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 5 पहुँच गई है, इस हादसे में जालौन जिले के दोहरे समाज के जिलाध्यक्ष की पत्नी सहित मौत हो गई है। कानपुर-सागर हाईवे पर इंगोहटा पास बीती रात स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें स्कार्पियो सवार उरई के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर थी,देर रात फिर एक महिला की मौत हो गई है जिसके बाद मरने वालो कि संख्या 5 पहुँच गई है। ये लोग मौदहा के अरतरा गांव में शादी में जा रहे थे।

यह दर्दनाक हादसा है हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कानपुर-सागर हाईवे पर इंगोहटा के पास स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें स्कार्पियो सवार उरई के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। ये लोग मौदहा के अरतरा गांव में शादी में जा रहे थे, मरने वाले सभी जालौन जिले के है जो दोहरे समाज के जिलाध्यक्ष चंद्रेश कुमार जो अपनी पत्नी सहित दुर्घटना का शिकार हो गए।मरने वालों व घायलों को पुलिस ने स्कॉर्पियो काटकर बाहर निकाला। 

देर रात सुमेरपुर थाना क्षेत्र (Sumerpur police station area) के चन्दपुरवा के पास हुआ भीषण हादसा। ट्रक से टकराई अनियंत्रित स्कार्पियों (Uncontrolled Scorpions collided with the truck)। भीषण सड़क दुर्घटना में स्कोर्पियो सवार चार लोगों की हो गई मौत। जनपद जालौन से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे स्कार्पियो सवार लोग। चार मृतकों में दो महिलाएं एक बच्ची व एक पुरूष शामिल। अन्य दो गंभीर घायलों का सदर अस्पताल में इलाज जारी। एक बच्ची व एक महिला की हालत नाज़ुक।

जानकारी के मुताबिक कानपुर-सागर हाईवे (Kanpur-Sagar Highway) पर हादसा हुआ। जिसमें चंदपुरवा के पास सोमवार शाम अनियंत्रित स्कार्पियो सामने से आ रहे ट्रक से जाकर भिड़ गई। इस टक्कर से जोरदार धमाका हुआ और स्कार्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर ट्रक में फंस गई। जब तक आसपास के लोग दौड़कर बचाव शुरू करते स्कार्पियो सवार उरई के चार लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो घायलों एक बच्ची व एक महिला की हालत गंभीर है।

करीबी रिश्तेदार की बहन की शादी में शामिल होने जा रहे थे

मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि ये लोग अपने करीबी रिश्तेदार की बहन की शादी में शामिल होने जा रहे थे। हादसे में चंद्रेश (46) उनकी पत्नी मीना (45), रिश्तेदार मोहनी (50) और काजल (14) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चंद्रेश की बेटी खुशी (17), गोविंदश्री (47) की हालत नाजुक है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि ट्रक ने स्कार्पियो के ट्रक मारी या स्कार्पियो जाकर लड़ गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। खुशी (17) व गोविंदश्री (47)का कानपुर में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया है।

स्कार्पियो को काटकर लोगों को निकाला गया

बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबर्दस्त था कि स्कार्पियो को काटकर लोगों को निकाला गया। घटना से हाईवे पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। जिसमें दोनों ओर के सैकड़ों वाहन फस गए। पुलिस ने फिलहाल हाईवे का आवागमन शुरू करा दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News