Jhansi News: कोरोना से बचाव के लिए झांसी पुलिस ने लोगों को किया जागरूक, पैदल मार्च भी निकाला

उत्तर प्रदेश के झांसी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के नेतृत्व में “पैदल मार्च जागरूकता अभियान” चलाया गया

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Ashiki
Update: 2021-08-04 13:17 GMT

झांसी पुलिस ने निकाला पैदल मार्च

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के नेतृत्व में "पैदल मार्च जागरूकता अभियान" चलाया जा रहा है, जिसके तहत पुलिस अधीक्षक नगर विवेक त्रिपाठी, प्रभारी निरीक्षक नवाबाद और पुलिस कार्यालय के सभी शाखाओं के शाखा प्रभारी मय पर्याप्त पुलिस बल, जोनल स्वॉट टीम के साथ पुलिस कार्यालय से पैदल मार्च प्रारम्भ कर शहर कई क्षेत्रों में पैदल भ्रमण कर आम लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया गया।

100 लोगों को वितरित किए मास्क

इस दौरान कोविड 19 प्रोटोकोल (Covid 19 protocol) का अनुपालन न करने एवं मास्क (Mask) न पहनने वालो को हिदायत दी गयी। साथ ही बिना मास्क पहने लगभग 100 लोगों को मास्क वितरित किये गये। साथ ही सभी को पैदल मार्च में सम्मिलित किया गया तथा उनके द्वारा अपनी गलती को स्वीकारते हुए सहभागिता के माध्यम से आमजन को जागरूक कराया गया। सिर्फ यही नहीं बिना मास्क के तहत कोविड गाइडलाइन (Covid Guideline) का अनुपालन न करने पर सम्बन्धित के विरूद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही की गयी। यह अभियान अनवरत ऐसे ही जारी रहेगा।


पैदल मार्च अभियान के दौरान एसएसपी द्वारा कोविड-19 गाइडलाइन एवं यातायात नियमों के अनुपालन हेतु जागरूक किया गया। साथ ही दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी, कोविड 19 प्रोटोकॉल के अनुपालन की अपील की गयी। उन्होंने बताया कोविड प्रोटोकोल का अनुपालन न करने वालो के विरुद्ध नियमानुसार चालान की कार्यवाही। इतना ही नहीं माहमारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जाएगी ।


जनपद के सभी थाना क्षेत्र में किया पैदल मार्च

इसी क्रम में जनपद के समस्त थानान्तर्गत पैदल मार्च के दौरान आमजन को जागरूक किया जा रहा है। कोविड प्रोटोकोल के अनुपालन न करने वालों के विरूद्ध नियामानुसार कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News