Mirzapur: पैतृक गांव पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, मां से की मुलाकात

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर जिले में अपने पैतृक गांव ओड़ी में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अचानक से पहुंच गए। उन्होंने अपने मां से मुलाकात की, जहां उनका हाल चाल जाना।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-08-27 03:42 GMT

अपनी मां से मिलते स्वतंत्र देव सिंह (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में अपने पैतृक गांव ओड़ी में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अचानक से पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने अपने मां से मुलाकात की, जहां उनका हाल चाल जाना। इस दौरान जगह जगह पर कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान किसान संगठन से जुड़े नेताओं ने मुलाकात करके बाण सागर परियोजना से अहरौरा बांध को जोड़ने को लेकर मांग किया। 



वाराणसी से पैतृक गांव पहुंचे स्वतंत्र देव

शुक्रवार की देर शाम प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह अचानक से अपने मिर्ज़ापुर जिले में स्थित पैतृक गांव ओड़ी पहुंच गए, जहां पर उन्होंने अपनी मां से मुलाकात करके कुशलक्षेम लिया। वाराणसी के रास्ते जमालपुर सीमा में प्रवेश करने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिवनाथपुर में माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर चुनार एसडीएम नीरज पटेल एवं सिंचाई विभाग के उच्चाधिकारी भी मौजूद रहे।

कीर्तन में शामिल हुए स्वतंत्र देव सिंह

मिर्ज़ापुर जिले में स्थित अपने पैतृक गांव ओड़ी में पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह ने गिरजा माता के मंदिर में दर्शन पूजन किया। दर्शन पूजन के बाद गांव में तालाब के पास स्थित हनुमान मंदिर में शीश नवाजा, जहां ग्रामीणों की ओर से आयोजित कीर्तन में भी शामिल हुए। करीब 15 मिनट तक स्वतंत्र देव सिंह कीर्तन में शामिल हुए, जहां से वो वाराणसी के लिये रवाना हो गए। 

किसानों ने कैबिनेट मंत्री को सौपा पत्रक

अपने पैतृक गांव में पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को क्षेत्रीय किसानों ने पत्रक सौपा। पत्रक सौंपकर बाण सागर के पानी को अहरौरा बांध में मिलाये जाने को लेकर मांग किया। अहरौरा बांध में पानी मिलाए जाने के बाद सिंचाई समस्या का समाधान हो जाएगा। स्वतंत्र देव सिंह ने समस्या के समाधान को लेकर किसानों को आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News