Chandauli News: फोन कर पंपिंग सेट पर बुलाया, नाबालिग लड़की के साथ रात भर की गंदी हरकत

Chandauli News: कंदवा थाना क्षेत्र में एक गांव में नाबालिग लड़की को फोन पर गांव के ही एक आरोपी ने पंपिंग सेट पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-09 16:18 IST

Chandauli News (Pic-Social Media)

Chandauli News: कंदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की को उसी गांव के युवक ने फोन पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पूरी रात लड़की को पंपिंग सेट पर रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। सुबह जब वह चिल्लाने लगी तो आसपास के लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पूछताछ में जुटी है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात गांव के ही एक युवक ने नाबालिग लड़की को फोन करके बुलाया और वह उसके पंपिंग सेट पर चली गई और उसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की पूरी रात उसके चंगुल में रही, सुबह जब वह घर नहीं पहुंची तो लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी बीच सुबह जब लड़की पंपिंग सेट पर चिल्लाने लगी तो आसपास के लोगों ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।

पुलिस ने बुधवार को पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता के माता-पिता गांव के बाहर एक निजी कंपनी में काम करते हैं। वह गाजीपुर जिले में अपनी नानी के घर रहकर पढ़ाई करती है। वह कभी-कभार अपने गांव आती रहती है। जब वह अपने गांव आई तो गांव के ही आरोपी ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर गांव से दूर अपने पंपिंग सेट पर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस संबंध में सीओ सदर राजेश कुमार राय ने बताया है कि कंदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी है, पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों को किसी भी तरह से बख्शा नहीं जाएगा, उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News