Chandauli News: खड़ी ट्रक में पीछे से घुसी बाइक, मौके पर नहीं पहुंची एंबुलेंस, एक की मौत

Chandauli News: पुलिस द्वारा एंबुलेंस बुलाने का प्रयास किया गया लेकिन मौके पर एंबुलेंस की गाड़ी नहीं आ सकी। जिसके बाद थानाध्यक्ष घायलों को अपनी गाड़ी में लाद कर हॉस्पिटल ले गए।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-17 07:50 IST

Chandauli News (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के मुगलसराय चकिया रोड पर लेवा गांव के समीप दर्दनाक हादसा उस समय हो गया, जब बीती रात को एक गिट्टी लदी ट्रक बीच सड़क पर खड़ी थी। पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार उसमें घुस गई। जिसमें बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद तत्काल मौके पर बबुरी पुलिस पहुंचकर घायल बाइक सवारों को चकिया संयुक्त जिला अस्पताल में ले गई। जहां बाइक सवार चालक की मौत हो गई। दूसरे घायल का उपचार किया जा रहा है।

हादसे में एक की मौत

आप को बता दें कि जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के मवई गांव के समीप मुगलसराय चकिया मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार बीच सड़क पर एक खड़ी ट्रक में जा घुसी। जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर गिर गए। वहीं जैसे इसकी सूचना बबुरी पुलिस को हुई तो तत्काल मौके पर बबुरी पुलिस पहुंच गई। एंबुलेंस के आने में देरी हुई तो घायलों को थाना प्रभारी अनिल पांडे ने खुद अपने जीप में लाद कर चकिया जिला संयुक्त अस्पताल में पहुंचाया। जहां बाइक चालक के मौत की डॉक्टर ने पुष्टि कर दी, वही बाइक पर बैठे दूसरे व्यक्ति की भी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया।

मौके पर नहीं पहुंची एंबुलेंस

यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा एंबुलेंस बुलाने का प्रयास किया गया लेकिन मौके पर एंबुलेंस की गाड़ी नहीं आ सकी। जिसके बाद थानाध्यक्ष घायलों को अपनी गाड़ी में लाद कर हॉस्पिटल ले गए। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक पर ओवरलोड गिट्टी भी लदी हुई थी जो की चकिया की तरफ से आ रही थी और ट्रक के नंबर प्लेट पर कालीख पोती गई थी ताकि उसके नंबर की जानकारी ना हो सके। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में भी जुट गई है। वहीं शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट बबुरी पुलिस जुट गई।

थाना अध्यक्ष ने दी जानाकारी

इस संबंध में बबुरी थाना अध्यक्ष ने बताया की बाइक चालक राहुल की मौत हो गई है जो मवैया गांव का निवासी है वही पीछे बैठे हुए व्यक्ति की हालत गंभीर बताई बताई जा रही है, जिसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News