Chandauli News: नील गाय ने ली बाइक सवारों की जान, जानिए कैसे घटी घटना

Chandauli News: शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गाय।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-30 10:55 IST

नील गाय ने ली बाइक सवारों की जान   (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के लौवारी गांव के पास औरवाटाड़ से पिकनिक मनाकर लौटते समय सड़क पर अचानक नील गाय से बाइक टकरा गई,जिससे भीषण टक्कर में दुर्गाकुंड, वाराणसी के रहने वाले हेमंत चौरसिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गाय।

बता दे की जनपद के नौगढ़ क्षेत्र के औरवाटाड़ जल प्रपात से पिकनिक मनाकर बीती रात लौट रहे सैलानियों की बाइक नौगढ़ चकिया मार्ग के लौवारी गांव के समीप नील गाय से टकरा गई, जिसमे वाराणसी के दुर्गाकुंड निवासी हेमंत चौरसिया, सत्यम बिन्द (कतुआपुरा, वाराणसी) और सागर पटेल (फत्तेपुर, मिर्जापुर निवासि दुर्घटनाग्रस्त हो गए । नीलगाय से बचने की कोशिश में उनकी बाइक नियंत्रण से बाहर हो गई और तीनों बाइक सवार नील गाय से टकरा कर सड़क पर गिर गए।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया 

सड़क पर दुर्घटना होने के बाद रात होने से लोग कुछ देर बाद दुर्घटना में घायल लोगों को देखा गया, तत्काल पुलिस को सूचित करते हुए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ में एंबुलेंस से भर्ती करने के लिए ले जाया गया। जहां हेमंत को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वही सत्यम बिन्द का हाथ बुरी तरह फ्रैक्चर हो गया, जबकि सागर पटेल के सिर में भी गंभीर चोटें आईं थी। सत्यम और सागर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

नौगढ़ से चकिया के बीच में घनघोर जंगली पहाड़ी इलाका है जिसमें सावधानी से नहीं चलने पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इसी का परिणाम है कि तीनों बाइक सवार तेज रफ्तार में रात होने के बाद लौट रहे थे और अचानक नीलगाय से टकरा गए।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौगढ़ कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। मृतक के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वही दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News