Chandauli: BJP जिला उपाध्यक्ष समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला

Chandauli: मारपीट के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरिचरण सिंह उर्फ टुनटुन सहित अज्ञात पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-26 11:22 IST

चंदौली में भाजपा जिला उपाध्यक्ष समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के सदर थाना क्षेत्र के कस्बा में मारपीट के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरिचरण सिंह उर्फ टुनटुन सहित उनके पुत्र आनंद सिंह व दवा व्यापारी नवनीत सिंह, सूरज सिंह तथा राजन सिंह सहित अज्ञात पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित राकेश पांडे द्वारा जबरदस्ती कब्जा करने की शिकायत के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है,जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

बता दें कि चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के जिला चिकित्सालय के समीप वार्ड नंबर 12 गौतम नगर ने निवासी पीड़ित राकेश पांडे ने सदर कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर जबरदस्ती जमीन पर कब्जा करने धमकी देने इलेक्ट्रॉनिक सामानों को तहस-नहस करने सहित अन्य मामले को लेकर कुल पांच लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य पांच अज्ञात के नाम से मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि सदर थाना अंतर्गत कस्बा के वार्ड नंबर 12 के गौतम नगर में राकेश पांडे का मकान है और वहीं विपक्षी नवनीत सिंह,सूरज सिंह द्वारा लोहे का दुकान नुमा मेडिकल स्टोर लाकर हाइड्रा से जबरदस्ती रखकर रात्रि में कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था और विरोध करने पर जहां सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया गया वहीं पीड़ित राकेश पांडे के साथ मारपीट की गई और मोबाइल भी उनका तोड़ दिया गया।

इस मामले में पीड़ित ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिचरण सिंह उर्फ टुनटुन तथा उनके पुत्र आनंद सिंह, दवा व्यापारी के चचेरे भाई राजन सिंह तथा अन्य चार-पांच अज्ञात लोग़ शामिल है। पीड़ित के तहरीर पर सदर कोतवाल गगन राज सिंह ने तहरीर लेते हुए भाजपा नेता सहित पांच नामजद व चार-पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही की है। इन लोगों के खिलाफ बीएस की धारा 191(2) 115 (2) 351 और 324 लगाई गई है। इसमें अवैध कब्जा करने, इलेक्ट्रॉनिक सामान को तोड़ने, मारपीट करने और धमकी देने आदि की धाराएं शामिल है। इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष गगन राज सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा तहरीर दी गई है जिस पर मुकदमा लिखकर कार्यवाही की जा रही है। शांति व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। अवैध कब्जे के लिए रखे गए लोहे की दुकान को वहां से हटवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News