Chandauli News: पूर्व केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल को बताया देश का सबसे बड़ा निर्लज्ज नेता, जानिए क्यों

Chandauli News: आम आदमी पार्टी के लोग केजरीवाल की जमानत को सत्य की जीत बता रहे हैं, जिस पर उन्होंने कहा कि "केजरीवाल ऐसे निर्लज्ज नेता हैं जो कोर्ट के इतनी पाबंदियों के बाद भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं।"

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-14 22:16 IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने डेल्ही सीएम अरविन्द केजरीवाल पर दिया बयान: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जिले के पूर्व सांसद व भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय अपने संसदीय क्षेत्र में शिष्टाचार मुलाकात के दौरान शनिवार को देर शाम मीडिया से वार्ता करते हुए विपक्ष के राहुल गांधी एवं अखिलेश यादव के बयान पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसे उलू-जुलूस बयान बाजी करते रहते हैं।

उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के माफिया व मठाधीश में कोई अंतर नहीं है के बयान पर कहा कि "मठ परंपरा आदि शंकराचार्य छठी सातवीं शताब्दी में चार पीठ बनाए एवं 12 ज्योतिर्लिंग बनाए इन चार पीठ व 12 ज्योतिर्लिंग पर शाश्वत सनातन धर्म बना है। लंबे तपस्या के बाद गुरु अपने योग्य शिष्य को मठ का दायित्व देता है, जिस प्रकार पुत्र के रूप में अखिलेश नेता बने उस प्रकार मठाधीश नहीं बनते हैं । इसलिए माफिया और मठाधीश में कोई अंतर कहना यह अखिलेश का बहुत ही निंदनीय बयान है और इसे वापस लेना चाहिए।"

ईवीएम का रोना रोने वाले थे राहुल, लेकिन... -पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे

राहुल के विदेश में निष्पक्ष चुनाव होने पर कांग्रेस की सरकार बनने के बयान पर महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि "राहुल का बयान दिवालियापन वाला बयान है क्योंकि चुनाव के बाद ही राहुल एवं उनके गठबंधन के लोग ईवीएम का रोना रोने वाले थे, लेकिन उनके पक्ष में रिजल्ट आने के कारण अब इस तरह का बयान देने लगे हैं। मोदी सरकार के निष्पक्ष चुनाव की बात विश्व के सभी देशों में कहीं जा रही है, जिस पर राहुल द्वारा गलत बयानी की जा रही है। यह निंदनीय है और इसे उन्हें वापस लेना चाहिए।"

अखिलेश व राहुल द्वारा मंगेश यादव के एनकाउंटर पर कहा गया कि सजा का फैसला अदालत करेगी या पुलिस, उस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि पुलिस जब अपराध पर नियंत्रण करने के लिए कोई कार्य करती है तो कांग्रेस जैसे बड़ी पार्टी के ऐसे नेता होते हुए ऐसा कह रहे हैं, यह चिंतनीय विषय है, यदि अखिलेश ऐसे बयान देते है तो यह माना जाता कि अखिलेश की सरकार गुंडागर्दी करने वाले लोगों को प्रश्रय देती थी लेकिन कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टी का नेता ऐसा बयान दे रहा है तो कहीं ना कहीं कांग्रेस पर सपा के संगत का असर पड़ रहा है और बड़ी पार्टी में गिरावट का असर हो रहा है ।

केजरीवाल ऐसे निर्लज्ज नेता- पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे

आम आदमी पार्टी के लोग केजरीवाल की जमानत को सत्य की जीत बता रहे हैं, जिस पर उन्होंने कहा कि "केजरीवाल ऐसे निर्लज्ज नेता हैं जो कोर्ट के इतनी पाबंदियों के बाद भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं।" इसे सत्य की जीत माने या सुप्रीम कोर्ट ने मुख्यमंत्री कार्यालय जाने से रोक भी लगा दी इसके बाद भी लज्जा नहीं आ रही कि अब भी इस्तीफा दे दें। राहुल गांधी द्वारा भाजपा सरकार वाले राज्यों में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं के बयान पर उन्होंने कहा कि "वह अपने गठबंधन के सरकार वाले राज्यों पर ध्यान दें क्योंकि भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में सुशासित न्याय प्रिय राज्य बनाने की क्षमता रखती है।"

उन्होंने जनपद के विकास के लिए क्षेत्र की लोगों की समस्याओं को सुना और कहा कि प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार जिले के सारी समस्याओं को दूर कर एक विकसित मॉडल के रूप में इस जिले को जल्द ही प्रदर्शित करेगी।

Tags:    

Similar News