Chandauli News: राहुल गांधी और अखिलेश यादव पिटी हुई फिल्म के फ्लाप कलाकार, बोले भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष

Chandauli News: केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने चंदौली में कराए गए विकास के कार्यों को बताते हुए अपील किया कि युवा इस देश के कर्णधार हैं। युवा जिस तरफ जाता है उसी तरफ एक भारी माहौल बनता है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-05-18 03:49 GMT
केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र के सकलडीहा विधानसभा के कस्बा स्थित निजी लान में भारतीय युवा मोर्चा का भव्य युवा सम्मेलन आयोजित किया गया। इस सम्मेलन के माध्यम से युवाओं को प्रति बूथ 370 का टारगेट देकर जिताने का संकल्प दिया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पिटी हुई फिल्म का फ्लाप कलाकार बताया। उन्होंने कहा कि आज देश विश्व परिदृश्य पर अपनी नई पहचान बना रहा है, पीएम मोदी की कार्यशैली की देन है। युवाओं के लिए दिन-रात पीएम सोचते हैं। उन्होंने अपनी चार बिरादरी भी बताई है। गरीब, महिला, युवा एवं किसान है।

केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने युवाओं से आह्वान किया कि आप लोगों के सहयोग से लगातार जीत होती आई है, लेकिन रिकॉर्ड बनाने के लिए मोदी के सपनों को साकार करने के लिए अभी से जुट जाना है और एक-एक वोट के महत्व को समझकर पोल करना है। शुक्रवार को देर रात भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चंदौली द्वारा लोकसभा युवा सम्मेलन का आयोजन सकलडीहा स्थित शारदा उपवनयन में आयोजित किया गया, कार्यक्रम में डॉक्टर महेंद्र पांडेय ने उपस्थित युवाओं से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में भारी से भारी मतदान करने की अपील की। साथ ही केंद्र व प्रदेश सरकार में युवाओं के लिए चलाई जाने वाली तमाम योजनाओं की विस्तार से चर्चा की।


महेंद्र नाथ पांडेय ने चंदौली में कराए गए विकास के कार्यों को बताते हुए अपील किया कि युवा इस देश के कर्णधार हैं। युवा जिस तरफ जाता है उसी तरफ एक भारी माहौल बनता है। मंत्री ने युवाओं से अधिक से अधिक लोगों को जागरुक कर मतदान कराने की अपील। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोकप्रिय प्रदेश अध्यक्ष एमएलसी प्रांशुदत्त द्विवेदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है। प्रांशु दत्त द्विवेदी ने युवा साथियों से कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व कांग्रेस की सरकारों ने युवाओं को छलने का काम किया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने युवाओं के लिए अनेकों योजनाएं चलाकर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराकर एक नया आयाम स्थापित किया है। 

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य पूर्व अध्यक्ष दिल्ली विश्व विद्यालय शक्ति सिंह ने युवाओं में जोश भरने का काम किया। उन्होंने कहा राष्ट्रहित में राष्ट्रवादी विचारधारा में युवा इस बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार 400 पर करके भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा चंदौली के जिला अध्यक्ष काशीनाथ सिंह, लोकसभा प्रभारी ओमकार केसरी, लोकसभा संयोजक सर्वेश कुशवाहा, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह, विधानसभा प्रभारी पीयूष यादव, विधानसभा संयोजक रामचंद्र चौहान, सूर्यमणि तिवारी, जिला महामंत्री जितेंद्र पांडे, नीरज सिंह, बालाजी ब्लॉक प्रमुख सकलडीहा अवधेश सिंह, ब्लॉक प्रमुख चवानिया अरुण जायसवाल, ब्लॉक प्रमुख धनपुरा अजय सिंह, विवेक यादव, जय सिंह, अमित सैनी, विवेक सिंह, धीरज अनुज प्रताप सिंह, अमित सिंह, भानू चौहान, जय श्याम तिवारी, सतीश दुबे, जयप्रकाश चौहान प्रधान सहित तमाम लोकसभा चंदौली के युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यक्रम के संयोजक आशीष रघुवंशी व संचालन अमित तिवारी ने किया।

Tags:    

Similar News