Chandauli News: विद्युत करंट से माँ बेटे की मौत, मचा कोहराम

Chandauli News: ग्रामीणों ने बिजली तार को बोर्ड से निकाल कर अलग किया, तब तक माँ बेटा झुलस चुके थे।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-27 03:02 GMT

विद्युत करंट से माँ बेटे की मौत  (photo; social media )

Chandauli News: चन्दौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के खडान गांव में बुधवार की रात्रि घर में लगे बिजली की चपेट में आने से माँ बेटे की मौत हो गई । जिसके चलते गांव में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार धानापुर थाना क्षेत्र के खड़ान गांव में उस समय कोराम मच गया जब बिजली के कटे तार की चपेट में आने से खडान गांव के निवासी जितेंद्र राजभर की पत्नी एवं 6 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई। इस हादसे से गांव में मातम छाया हुआ है। घर में केवल पिता एवं 3 वर्ष का एक पुत्र बचा है ।

खडान गांव के जितेंद्र राजभर के घर में लगा बिजली का तार कटा हुआ था । जिससे प्रिंस (छ वर्ष) कटे हुए बिजली के तार में फ़स गया, उसे बचाने के प्रयास में माँ चांदनी ( 26 वर्ष ) भी बुरी तरह झूलस गयीं । ग्रामीणों ने बिजली तार को बोर्ड से निकाल कर अलग किया, तब तक माँ बेटा झुलस चुके थे,जिन्हें आनन फानन में कमालपुर के निजी चिकित्सालय लें जाया गया । जहाँ डॉक्टरों ने माँ बेटे दोनों को मृतक घोषित कर दिया।

पुलिस ने शुरू की कार्यवाही

घटना की जानकारी होते ही गांव में मातम छा गया। पति जितेंद्र कही मजदूरी करने गया हुआ था । जितेंद्र के दो पुत्र थे बड़ा पुत्र प्रिंस 6 वर्ष व प्रियांशु तींन वर्ष है। जितेंद्र की शादी सात वर्ष पहले सकलडीहा कस्बा में हुई थी। सूचना के बाद पति युवा सकलडीहा कस्बा से मायके वाले के लोकगीत घर पहुंचा। घर पहुंचने के बाद घटना की जानकारी धानापुर पुलिस को भी दी गई । पुलिस मौके पर पहुंचकर मां-बेटे दोनों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Tags:    

Similar News