Chitrakoot: चित्रकूट में दो पक्षों के बीच चली ताबड़तोड़ लाठियां, एक की मौत दर्जनों घायल

Chitrakoot News Today: चित्रकूट के मुख्यालय कर्वी के भरतपुरी मोहल्ले में बुधवार की देर शाम मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-05-19 04:28 GMT

 दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष 

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के मुख्यालय कर्वी के भरतपुरी (Bharatpuri) मोहल्ले में बुधवार की देर शाम मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। खूनी संघर्ष के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई। जबकि दोनों पक्षों से लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए।

भरतपुरी मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय रामप्रकाश पटेल के घर के सामने बिजली का सीमेंट निर्मित पुराना पोल पड़ा है। इसी पोल में पड़ोसी युवक बैठते है। बताते हैं कि बुधवार की देर शाम रामप्रकाश का बेटा अशोक पोल को यह कहकर तोड़ने लगा कि इसमें अराजकतत्व आकर जमावड़ा लगाते है। पोल तोड़ने पर पड़ोस में ही रहने वाले कुछ लोगों ने विरोध जताया।


दोनों पक्ष लाठी-डंडे से मारपीट

जिस पर विवाद शुरु हो गया। दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर निकल आए और मारपीट शुरु कर दी। एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर भी बरसाए। मारपीट के दौरान रामप्रकाश के सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटे अशोक समेत लवकुश, मिंटू, राहुल, पवन, ननका आदि को गंभीर चोटें आई।

दूसरे पक्ष के वीरेन्द्र, भुल्लू, बद्री, अजय रैक्वार, कल्लू रैक्वार, नीरज, शंकर आदि घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अतुल शर्मा, एएसपी शैलेन्द्र कुमार राय, सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय, कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह जिला अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज किया है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News