Chitrakoot News: सपा के कद्दावर पदाधिकारी ने निखत बानो को दिलाया था कमरा

Chitrakoot News: निखत बानो बैंक कालोनी विकास नगर कपसेठी में प्रहलाद साहू के मकान में रह रही थी।

Update: 2023-02-11 15:34 GMT

Chitrakoot News

Chitrakoot News: विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अंसारी की गिरफ्तारी के बाद उसके कई मददगार चिन्हित हुए है। इनमें फिलहाल सपा का एक कद्दावर पदाधिकारी पुलिस की रडार में आया है। जिसने निखत बानो को किराए पर रहने के लिए कमरा दिलवाया था। निखत बानो व उसके चालक की गिरफ्तारी के बाद सपा नेता भूमिगत हो गया है।

निखत बानो बैंक कालोनी विकास नगर कपसेठी में प्रहलाद साहू के मकान में रह रही थी। मकान मालिक के मुताबिक पिछले माह दो जनवरी को सपा नेता ने उनके यहां यह कहकर कमरा दिलाया था कि यह लोग पानी की टंकी बनवाने वाले बड़े ठेकेदार है। सपा नेता ने गारंटी के तौर पर एग्रीमेंट भी करवाने की बात कही थी।

बताया कि उनके यहां यह तीन-चार लोग रहते थे। एक बृद्धा भी रहती रही है। एक नौकरानी व गाड़ी चालक रहता रहा है। इसके अलावा परिवार व रिश्तेदार आते-जाते रहे है। बताया कि एग्रीमेंट कराने की बात चल रही थी। लेकिन वह पांच-पांच छह दिन के लिए बाहर चला गया। किराए में रहने वाले लोग भी चले गए थे। जिससे एग्रीमेंट नहीं हो पाया। बताया कि उसने पुलिस को सब कुछ बता दिया है। बताते हैं कि निखत बानो की गिरफ्तारी के बाद सपा नेता भूमिगत हो गया है। सूत्रों की मानें तो अब उस पर जिला प्रशासन शिकंजा कस सकता है। क्योंकि पुलिस को मकान मालिक से इसकी जानकारी मिल ही चुकी है।

सुरक्षा का रहा कड़ा पहरा, चेहरे को छिपाए रही निखत बानो

विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अंसारी व उनके चालक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने शनिवार को कड़ी सुरक्षा में न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उनको पांच दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार रगौली भेजा है। दोनों की पेशी आगामी 16 फरवरी को न्यायालय में होगी।

निखत बानो अंसारी की गिरफ्तारी के बाद उनको महिला थाने में रखा गया था। जबकि चालक नियाज कर्वी कोतवाली में रहा।

शनिवार को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को शहरी पीएचसी ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया। इसके बाद शाम को न्यायिक मजिस्ट्रेट संघमित्रा के समक्ष दोनों को पेश किया गया। बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं ने पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए दलीलें पेश की। न्यायालय ने निखत बानो अंसारी व उनके चालक को पांच दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार रगौली भेज दिया। इस मामले की सुनवाई के लिए आगामी 16 फरवरी की तिथि नियत की गई है।

Tags:    

Similar News