Chitrakoot News: ददुआ का शॉर्प शूटर रहा दोहरे हत्याकांड में फरार डकैत राधे को भेजा जेल

Chitrakoot News:डकैत सूबेदार उर्फ राधे पिछले 11 माह पहले सजा पूरी होने पर हाईकोर्ट के आदेश पर जेल से रिहा हुआ था। रैपुरा थाना क्षेत्र के उन्नायबन्ना में करीब 34 साल पहले तत्कालीन प्रधान व उसके सहयोगी की गोली मारकर हत्या हुई थी।

Update: 2024-01-13 17:00 GMT

 ददुआ का शॉर्प शूटर रहा दोहरे हत्याकांड में फरार डकैत राधे को भेजा जेल: Video- Newstrack

Chitrakoot News: दस्यु सरगना ददुआ का शॉर्प शूटर रहा डकैत सूबेदार उर्फ राधे को दोहरे हत्याकांड में फरार होने पर गिरफ्तारी के बाद शनिवार को जिला कारागार रगौली भेज दिया गया। इसके पहले उसे पुलिस ने रिमांड मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। जहां से कोर्ट ने सुनवाई के बाद उसे कड़ी सुरक्षा में जेल भेज दिया।

डकैत सूबेदार उर्फ राधे पिछले 11 माह पहले सजा पूरी होने के बाद हाईकोर्ट के आदेश पर जेल से रिहा हुआ था। रैपुरा थाना क्षेत्र के उन्नायबन्ना में करीब 34 साल पहले तत्कालीन प्रधान व उसके सहयोगी की गोली मारकर हत्या हुई थी। जिसमें दस्यु सरगना ददुआ के अलावा गैंग के शॉर्प शूटर सूबेदार उर्फ राधे व तहसीलदार समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें आठ लोगों को आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। जबकि पांच लोग फरार चल रहे थे। जिनका वारंट जारी हुआ था। इनमें सूबेदार उर्फ राधे भी शामिल है। इसी मामले में राधे को पुलिस ने एक दिन पहले गिरफ्तार किया था।


शातिराना अंदाज में गिरफ्तारी के बाद तत्काल सोशल मीडिया में तरह-तरह के संदेश वायरल किए गए। शनिवार को पुलिस ने राधे को रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से उसे जिला कारागार रगौली भेज दिया गया है। डकैत राधे ने दस्यु ददुआ के मारे जाने के बाद वर्ष 2009 में एमपी के सतना में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद वह लगातार जेल में रहा। कई मामलों में उसे सजा भी हुई थी।

Tags:    

Similar News