Chitrakoot: चेकिंग के दौरान विद्युत टीम को घेरा, किया धक्का-मुक्की

Chitrakoot News: अवर अभियंता ने बताया कि उदय सिंह, सत्यभूषण सिंह के कनेक्शन बकाएदारी की वजह से काटे गए। खंभे से मीटर तक खिंची तारें कई जगह से कटी होने पर टीमों ने चेक करना शुरु किया तो यह लोग विरोध करने लगे।

Update: 2024-02-25 15:37 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack) 

Chitrakoot News: जनपद के बहिल पुरवा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के मजरा तख्तू पुरवा में बकाएदारों के कनेक्शन काटने व बिजली चोरी रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पहुंची विद्युत विभाग की टीम को कुछ दबंगों ने ग्रामीणों के साथ घेर लिया। उनके साथ जमकर अभद्रता करते हुए धक्का-मुक्की किया। डायल 112 की टीम आने के बाद भी लोग टीम के साथ अभद्रता करते रहे। किसी तरह पुलिस ने स्थिति संभाली। अवर अभियंता की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है।

जगह-जगह तार कटी होने व बकाएदारी के चलते काट दिए थे कनेक्शन

अवर अभियंता विद्युत मानिकपुर धर्मदास, नोडल अधिकारी राममूरत रविवार की दोपहर करीब आधा दर्जन लाइनमैन व मीटर रीडर के साथ तख्तू पुरवा में बकाएदारों के कनेक्शन काटने व बिजली चोरी रोकने के लिए चेकिंग करने गए थे। टीम ने बकाएदारों के कनेक्शन काटने शुरु किए तो लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी। अवर अभियंता ने बताया कि उदय सिंह, सत्यभूषण सिंह के कनेक्शन बकाएदारी की वजह से काटे गए। खंभे से मीटर तक खिंची तारें कई जगह से कटी होने पर टीमों ने चेक करना शुरु किया तो यह लोग विरोध करने लगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस, अवर अभियंता ने थाने में दिया तहरीर

उन्होनें कहा कि कर्मचारियों को वीडियो नहीं बनाने दिया गया। इसके साथ ही धक्का-मुक्की करते हुए अभद्रता करने लगे और जान से मारने की धमकी दिया। इसी बीच जेई ने डायल 112 को जानकारी दी। कुछ ही देर में पुलिस टीम पहुंची। फिर भी लामबंद ग्रामीण अभद्रता करने पर उतारु रहे। थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि जेई ने तहरीर दी है। जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News