CM अखिलेश का PM मोदी पर हमला, कहा- देर से आई गाय और कश्मीर की याद

Update: 2016-08-10 17:18 GMT

लखनऊ : सीएम अखिलेश यादव आज बीजेपी पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा, 'परिवर्तन यात्रा वालों को इस बार जनता जवाब देगी। यूपी से निकाल देगी। विकास के बहस को दूसरी ओर मोडऩे की सच्चाई जनता समझ गई है।

इस दौरान सीएम अखिलेश बीजेपी और पीएम मोदी पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा, पीएम को देर से गाय और कश्मीर की याद आई है। ये बातें सीएम अखिलेश ने अली मियां मेमोरियल हज हाउस से पहले जत्थे को रवाना करने के दौरान कही।

ये भी पढ़ें ...IPS अमिताभ को धमकी का मामला: मुलायम को क्लीन चिट पर फैसला सुरक्षित

बीजेपी ने अहम मुद्दे से भटकाया ध्यान

सीएम ने 'गाय और कश्मीर' पर पीएम मोदी की फिक्र को देर से दिया गया बयान बताया। उन्होंने कहा कि धर्म परिवर्तन, लव जेहाद का शोर किसने मचाया। यह सब विकास पर बहस से ध्यान भटकाने के लिए किया गया था।

'राजनाथ ने सीएम रहते क्या किया'

गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा प्रदेश को 'प्रश्न प्रदेश' बताने पर यादव ने कहा कि जनता को पहले यह बतायें कि उनकी सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए क्या किया। 73 सांसदों के बावजूद राज्य के कोटे का धन नहीं दिया जा रहा। विधानसभा चुनाव नजदीक है, अब जनता जवाब देगी।

ये भी पढ़ें ...600 हज यात्री मदीना के लिए रवाना, CM बोले- छठी बार भी मैं ही झंडी दिखाऊंगा

परिवर्तन यात्रा वालों को जनता देगी जवाब

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि झूठे वादों का सच जनता के सामने है। इस बार परिवर्तन यात्रा करने वालों को जनता यूपी से बाहर कर देगी। अब इनका झूठ ज्यादा दिन नहीं चलेगा।

Tags:    

Similar News