Etawah News: सड़क पर गैस सिलेंडर रखकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, महंगाई को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

Etawah News: पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने घरेलू और कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने के बाद सड़क पर गैस सिलेंडर को रख का जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने बीजेपी सरकार पर बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने में नाकाम होने की बात भी कही।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-03-02 17:21 IST

Congress Worker

Etawah News: कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सड़क पर गैस का सिलेंडर रखकर विरोध-प्रदर्शन किया। कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि जब से देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से लगातार देश में महंगाई बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई को लेकर तमाम बातें कही थी लेकिन आज भी महंगाई कम नहीं हो रही लगातार बढ़ रही है। सरकार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है जिसकी वजह से जनता की जेब ढीली हो रही है। सरकार को बढ़ती हुई महंगाई के बारे में सोचना चाहिए।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

सड़क पर गैस सिलेंडर को रखकर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने कहा कि होली के त्योहार के मौके पर बीजेपी सरकार ने होली को फीका कर दिया। त्योहार के मौके पर सरकार को महंगाई पर रोक लगानी चाहिए थी लेकिन सरकार ने घरेलू गैस पर 50 रुपए और कमर्शियल सिलेंडर पर 350 रुपए की बढ़ोतरी कर दी है। इसकी वजह से अब होली आम जनता के लिए महंगा साबित होता हुआ दिखाई दे रहा है। सरकार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर रोक लगाने में लगातार नाकाम होती हुई दिखाई दे रही।

बढ़ती महंगाई को लेकर राष्ट्रपति के नाम सौंपा गया ज्ञापन

कांग्रेस पार्टी के द्वारा बढ़ती महंगाई को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया और प्रदर्शन के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन पत्र सौंपा है जिसमें मांग की है कि देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। महंगाई पर जल्द से जल्द रोक लगाई जाए। देश में बेरोजगारी भी दिन व दिन बढ़ती जा रही है। बेरोजगारी को भी जल्द से जल्द खत्म करने का काम किया जाए।

Similar News